पेरिस में भारतीय व्यापारियों से लूटे हीरे
पेरिस में भारतीय व्यापारियों से लूटे हीरे

पेरिस में भारतीय व्यापारियों से लूटे हीरे

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस में दो भारतीय हीरा व्यापारियों के साथ लूट की वारदात सामने आई है, जहाँ दो अज्ञात बदमाशों ने व्यापारियों पर हमला कर करीब ढाई करोड़ के हीरे छीन लिए. यह घटना शुक्रवार सुबह पेरिस के मेट्रो स्टेशन पर हुई, जब दोनों व्यापारी अपने काम के सिलसिले में रखी गई बैठक का समापन कर लौट रहे थे.पेरिस में भारतीय व्यापारियों से लूटे हीरे

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह दो बदमाशों ने दो हीरा व्यापारियों पर हमला कर, उनके हाथ में रखा बैग लेकर फरार हो गए, जिसमे करीब ढाई करोड़ के हीरे थे. पेरिस पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है उनके मुताबिक इन व्यापारियों पर लूटेरों की पहले से ही नजर थी. बताया जा रहा है कि,  जहाँ लूट हुई वो इलाका हीरा व्यापारियों का गढ़ कहा जाता है,  जहाँ पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं.

आपको बता दें कि, फ्रांस के इस शहर में पिछले कुछ सालों में पेशेवर गहने लूटेरों को देखा गया है, इसी साल जनवरी में रिट्ज होटल से भी इसी तरह की घटना सामने आई थी, जहाँ एक हथियारबंद लूटेरा गैंग ने इस पांच सितारा होटल में घुसकर निचली मंजिल में बनी जूलरी की एक दुकान में शीशे तोड़ कर धावा बोल दिया था. लेकिन बाद में इन्हें पुलिस ने पकड़ लिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com