पूर्व CM देवेन्द्र फड़नवीस से नाराज हुए CM उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में चुनाव परिणाम आने के लगभग एक महीने बाद शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार बनी. सरकार बनने के बाद लोग ये मानने लगे कि अब इतने दिनों से चली आ रही राजनीतिक गर्मागर्मी कम होगी और महाराष्ट्र के विकास के काम शुरू होंगे. नई गठबंधन सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए काम करना तो शुरू कर दिया है लेकिन राजनीतिक गर्मागर्मी अभी भी जारी है.

अब जो नई खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक महाराष्ट्र के सीएम हाउस में वर्तमान सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ़ कथित तौर पर अपशब्द लिखे गए हैं. खबरों के मुताबिक सीएम हाउस में ‘हू इज उद्धव ठाकरे, बीजेपी रॉक्स और  फडणवीस रॉक्स’ जैसे शब्द कथित तौर पर लिखे पाए गए. बता दें कि सीएम आवास को पूर्व सीएम फडणवीस ने 15 दिन पहले ही खाली किया है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री निवास ‘वर्षा’ के कमरे की दीवारों पर महारष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर इशारा करते हुए लिखा गया है, “हू इज यूटी यानी यूटी कौन है…? यूटी इज मीन यानी यूटी बुरा है, शट अप.” अब यहां लोग यूटी का मतलब उद्धव ठाकरे के नाम के शॉर्ट फॉर्म से निकाल रहे हैं.

आपको बता दें कि फड़नवीस ने करीब 15 दिन पहले ‘वर्षा’ बंगले को खाली किया है. पीडब्ल्यूडी ने जब बंगले को रेनोवेट करने का काम शुरू किया तब बंगले की दीवार पर नए सीएम उद्धव ठाकरे के लिए अपशब्द लिखा पाया गया था.

देवेंद्र फड़नवीस के दफ्तर ने कहा कि जब हमने छोड़ा तब कोना-कोना देखा था, वहां ऐसा कुछ नहीं था, काफी वक्त हो गया छोड़े हुए. अमृता फड़नवीस ने कहा कि बंगला छोड़े एक महीना हो गया. इस तरह की बात अब सुन रही हूं, मैं खुद आश्चर्यचकित हूं. पीडब्लूडी ने अब इस लिखावट को पेंट करवा दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com