पूरी सोशल मीडिया हुई इस बिल्ली की दीवानी, देखकर आप भी हो जायेंगे...
पूरी सोशल मीडिया हुई इस बिल्ली की दीवानी, देखकर आप भी हो जायेंगे...

पूरी सोशल मीडिया हुई इस बिल्ली की दीवानी, देखकर आप भी हो जायेंगे…

हैरान करने वाले भाव

इस कैट की हर तस्‍वीर में आपको एक ही खासियत हर जगह दिखेगी। वो है इसके चेहरे की भाव भंगिमा। ये कैमरे की तरफ ऐसे हैरान कर देने वाले एक्‍सप्रेशन के साथ देखती है कि लोग इसके दीवाने बन गए हैं। इंटरनेट में सोशल मीडिया पर इन दिनों इसी मासूम बिल्‍ली का जलवा दिखाई दे रहा है। पूरी सोशल मीडिया हुई इस बिल्ली की दीवानी, देखकर आप भी हो जायेंगे...

तीन साल पहले लिया था गोद

करीब तीन साल पहले जेल्‍डा नाम की इस बिल्‍ली को उसकी मालकिन मैट टैगियॉफ़ ने गोद लिया था। अब ये उनके साथ यूनाइटेड किंगडम के  बेकनहैंम केंट इलाके में रहती है। मैट का कहना है जब एक रेसक्‍यु शेल्‍टर के एड में उन्‍होंने जेल्‍डा को देखा था तभी से वे उसे नजरअंदाज नहीं कर सकी थीं। 

उसके एक्‍सप्रेशन देख दोस्‍तों ने दी सोशल मीडिया पेज बनाने की सलाह 

जेल्‍डा की मालकिन बताती हैं कि जेल्‍डा को उन्‍होंने उसके एड के कैप्‍शन और तस्‍वीर के बाद ही गोद लेने का मन बनाया था। उस विज्ञापन में लिखा था कि आप मेरे अंदाज से नजर नहीं हटा पायेंगे, और वैसा ही हुआ था। बाद में मैट के दोस्‍तों ने उनकी बिल्‍ली की भाव भंगिमायें देख कर ही उसका सोशल मीडिया पेज बनाने की सलाह दी थी। 

हमेशा हैरान रहने वाला अंदाज

हर तस्‍वीर में जेल्‍डा की तस्‍वीरों में उसके चेहरे और आंखों में एक ही अंदाज नजर आता है। जैसे वो किसी बाद पर बेहद हैरान हो, या फिर कुछ देख कर सदमे में आ गई हो। उसकी ऐसी तस्‍वीरों का मैट हमेशा मजेदार कैप्‍शन के साथ जेल्‍डा के नाम से बने ऑफिशियल हैंडल पर साझा करती रहती हैं। ये पेज सोश मीडिया यूजर्स के बीच बेहद पाप्‍युलर है लोग जम कर इन तस्‍वीरों को लाइक और शेयर करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com