पुलिस मुठभेड में बदमाश को लगी गोली, कांस्टेबल भी घायल

यूपी के गाजियाबाद में पुलिस और दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों बदमाश एक गार्ड से बंदूक लूटकर भाग रहे थे. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने धरदबोचा जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. एक पुलिस कांस्टेबल को भी गोली लगी है.

मामला गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके का है. दो बाइक सवार बदमाश एक गार्ड से उसकी बंदूक लूटकर भाग निकले. गार्ड ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर दी. वायरलेस पर सूचना प्रसारित कर दी गई.

कुछ समय बाद ही पुलिस ने दोनों बदमाशों को इंदिरापुरम के हिंडन नहर रोड़ पर घेर लिया. अपने आप को फंसा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायर खोल दिए.

इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से लगभाग आधा दर्जन गोलियां चलाई गई. इसी दौरान एक गोली पुलिस कांस्टेबल संधुल को लग गई. जबकि पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, मौके से उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया.

इसके बाद घायल पुलिस कांस्टेबल संधुल और आरोपी बदमाश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बदमाश बाइक पर सवार थे और वे एक गार्ड की बंदूक लूटकर भाग रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर बदमाशों को घेर लिया. तभी बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. एक बदमाश फरार है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com