पिंक कलर की ड्रेस ने बिग बॉस की गूगल गर्ल को बनाया बेबी डॉल

मुंबई : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नीतिभा कौल ने फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. नीतिभा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस ने नीतिभा बेबी डॉल लग रही हैं. बिग बॉस सीजन-10 में कॉमनर नीतिभा अब एक सेलिब्रिटी बन गई हैं.

पहले भाईजान को बताया छिछोरा, अब गजब की खूबसूरत ‘विष कन्या’ ने सलमान को डसा

पिंक कलर की ड्रेस ने बिग बॉस की गूगल गर्ल को बनाया बेबी डॉलनीतिभा कौल ने फोटोशूट

हाल ही में नीतिभा ने एक मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसमें नीतिभा का बेबी डॉल अवतार देखने को मिला. नीतिभा का यह अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. उनका पहला मॉडलिंग असाइनमेंट माइन एन योर्स वेडिंग शो के लिए है, जिसकी शूटिंग इस हफ्ते द्वारका के होटल आईटीसी में हुई.

नए अंदाज में लौटेंगी भाभो, ‘दिया और बाती हम’ के सीक्वल का प्रोमो लॉन्च

बीते दिनों नीतिभा को बिग बॉस में उनके बेस्ट फ्रेंड मनवीर गुर्जर के साथ नच बलिए सीजन-8 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन मनवीर और नीतिभा ने इस शो के लिए मना कर दिया.

नीतिभा की ड्रेस को डिजाइनर मंदिरा विर्क ने डिजाइन किया था. यह नीतिभा के फोटोशूट का पहला लुक है. इसके बाद दूसरा लुक भी बहुत ही जल्द सामने आएगा. इसे नीतिभा ने फेसबुक पर लाइव भी किया.

नीतिभा के इस फोटोशूट के बाद उन्हें कई मॉडलिंग असाइनमेंट मिलने के चांस मिल सकते हैं. नीतिभा जल्द ही एक्टिंग में अपना करियर संवार सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com