पाकिस्तान पर भारत का सबसे बड़ा हमला….LOC पर बने पाक आर्मी हेडक्वार्टर को उड़ाया

New Delhi : पाकिस्तान के सीज फायर वॉयलेशन के जवाब में भारतीय सेना ने उसकी सेना के प्रशासनिक मुख्यालय को निशाना बनाया है। सैन्य अधिकारी के मुताबिक, पाक सेना ने पुंछ और झलास इलाके में सीज फायर वॉयलेशन किया था।
जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने एलओसी के पास पीओके स्थित पाक मुख्यालय पर फायरिंग की। हालांकि, इस दौरान सेना ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि रिहायशी इलाकों पर कार्रवाई का असर ना हो। न्यूज एजेंसी ने सोमवार को भारतीय सेना की कार्रवाई का वीडियो जारी किया। इसमें फायरिंग के बाद पाकिस्तानी सेना के उस हेडक्वॉर्टर से धुआं निकलता दिखाई दे रहा है, जिसे भारत ने निशाना बनाया था। लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया था- बीते मंगलवार को पुंछ मेें भारतीय सेना के कैंप और कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की फायरिंग की वजह से विस्फोट हुए थे।

हालांकि, इस दौरान किसी जवान को क्षति नहीं पहुंची थी। सूत्रों ने बताया कि जवाबी कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी इलाके में सेना के प्रशासनिक मुख्यालय से धुआं उठता देखा गया था। भारत ने जवाब देते वक्त इस बात का पूरा ध्यान रखा कि मुख्यालय से सटे तीन पाकिस्तानी गांव हजीरा, निकियाल और समानी के रहवासियों को जवाबी कार्रवाई से कोई नुकसान ना हो। ये तीनों गांव एलओसी के पास हैं।
The post पाकिस्तान पर भारत का सबसे बड़ा हमला….LOC पर बने पाक आर्मी हेडक्वार्टर को उड़ाया appeared first on Live Bavaal.

The post पाकिस्तान पर भारत का सबसे बड़ा हमला….LOC पर बने पाक आर्मी हेडक्वार्टर को उड़ाया appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com