पांच साल से JNU को निशाना बनाया जा रहा: संजय राउत

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में जो हिंसा हुई उसपर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. मोदी सरकार पर हमलावर रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार JNU हिंसा के बहाने सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अभी नागरिकता संशोधन एक्ट में ही बिजी है, दूसरी ओर छात्र अपने ही देश में सुरक्षित नहीं हैं.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, ‘देश की राजधानी दिल्ली में कभी पुलिस यूनिवर्सिटी में घुस जाती है, फायरिंग हो जाती है और नकाबपोश लोग यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्रों पर हमला करते हैं. ये पूरी तरह से कानून का उल्लंघन है, ये ठीक नहीं है’.

उन्होंने कहा कि सरकार के लोग CAA में व्यस्त हैं, लेकिन देश में छात्र ही सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री ने जांच बैठाने की बात की है, लेकिन हमलावर कौन हैं और हिंसा के पीछे क्या कारण है, ये जांचना होगा.

संजय राउत ने कहा कि पिछले पांच साल से ही JNU को निशाना बनाया जा रहा है. जेएनयू ने हमें नोबेल प्राइज विनर दिए हैं, कई ऐसे बड़े स्कॉलर यहां से निकले हैं.

गौरतलब है कि रविवार को जेएनयू में शाम को हिंसा हुई थी, काफी नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर तोड़फोड़ की. इस दौरान कई छात्रों, फैकल्टी पर हमला किया गया. इस हिंसा में 30 से अधिक छात्र घायल हो गए हैं. ABVP और AISA इस हिंसा को लेकर एकदूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं. हालांकि, अभी भी हमलावरों की पहचान होनी बाकी है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com