पहली बार सुपर हीरो अंदाज में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ की फिल्म “सुपर सिंह” का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। दिलजीत इस फिल्म में सुपर सिंह नाम के एक सुपर हीरो की भूमिका में दिखेंगें जो अपनी शक्तिओं से अंजान है। फिल्म में सोनम बाजवा फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। दिलजीत इससे पहले उड़ता पंजाब और अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी में मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे। दिलजीत अपनी फिल्मों और संगीत के लिए पूरे पंजाब में मशहूर हैं। दिलजीत उड़ता पंजाब में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने के बाद से काफी मशहूर हो चुके हैं। अब उनकी इस अपकमिंग फिल्म में दिलजीत एक फनी सुपरहीरो की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

पहली बार सुपर हीरो अंदाज में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ

यह हीरो अपनी शक्तिओं के बारे में पूरी तरह अंजान है। जब एक गोली लगती है तो एक बच्चा उसे बताता है कि वो एक सुपरहीरो हैं। फिल्म में सोनम बाजवा दिलजीत की प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में एक महिला दिलजीत को खुद का प्रचार पोकेमान, डोरेमान की तरह प्रचारित करने को कहती है दिलजीत का इस बारे में जवाब था “मैं अभी नया हूँ लेकिन सुपर सिंह को इसी तरह प्रचारित किया जाए तो इस बारे में कोई शक नहीं है कि वो आगे जाएगा क्योंकि दिलजीत पहले से ही काफी मशहूर है खासकर पंजाब में।” दिलजीत इस समय इंग्लैंड में अलग अलग जगहों पर ड्रीम टूर के लिए परफार्म कर रहे हैं।

दिलजीत ने रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की फिल्म तेरे नाल लव हो गया में पीपा पीपा गीत गाया था। इसके साथ ही दिलजीत ने यमला पगला दीवाना में भी गाने गाए हैं। दिलजीत ने करीना कपूर, शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म उड़ता पंजाब से बॅालीबुड में डेब्यू किया था। इससे पहले दिलजीत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म फिल्लौरी में अहम भूमिका में नजर आए थे। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में अनुष्का लीड रोल में नजर आई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com