पत्नी ने फूका पति की प्रेमिका का घर, जानिए क्यों ?

भारत में कही न कही कोई न कोई ऐसा मामला सुनने को मिल ही जाता है कि कही कत्ल हुआ तो कही दुष्कर्म आज का मुद्दा भी कुछ इसी तरह है राजस्थान के भरतपुर में बीते गुरुवार एक महिला डॉक्टर ने अपने डॉक्टर पति की माशूका के घर में आग लगा दी और बाहर से दरवाजे को बंद कर दिया. जिससे दम घुटने से युवती और उसके छह साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वही बचाने के प्रयास में युवती का भाई भी बुरी तरह से झुलस गया.

मिली जानकारी के मुताबिक युवती डॉक्टर दंपती की क्लीनिक पर कार्य करती थी. जंहा पति से अफेयर की खबर लगने पर महिला डॉक्टर ने उसे क्लिनिक से निकाल दिया था. इसके बाद भी, डॉक्टर और युवती का मिलना-जुलना चलता रहा. जंहा डॉक्टर ने उसे रहने के लिए घर भी दे रखा था.

महिला डॉक्टर ने लगाई घर में आग: मिलीं जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम 4 बजे महिला डॉक्टर, अपनी सास के साथ डॉक्टर पति की प्रेमिका युवती को डराने-धमकाने के लिए उसके घर गई थी. वही दोनों महिलाओं के बीच कहासुनी हो रही थी, कि अचानक गुस्से में आकर डॉक्टर की पत्नि ने अपने साथ लाई स्प्रिट की बोतल को फर्नीचर पर फैला कर आग लगा दी और घर के बाहर से दरवाजे को बंद कर दिया. जंहा इस बीच आग इतनी भयानक हो गई कि कोई भी घर में घुसने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. मौके पर पहुंचे युवती के भाई  (21) ने घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन आग की लपटो के ज्यादा होने के चलते वह भी बुरी तरह से घायल हो गया. जिसके कारण दम घुटने से 25 वर्षीय  युवती और उनके छह वर्षीय बेटे की मौके पर मौत हो गई.

सीमा के क्लीनिक पर काम करती थी युवती : मिली जानकारी के अनुसार युवती  करीब 2 साल पहले महिला डॉक्टर के काली की बगीची स्थित श्रीराम अस्पताल में ही स्वागत कक्ष पर कार्यरत थी. इसी दौरान उसकी जान-पहचान डॉ. सुदीप से हुई. दोनों के प्रेम-प्रसंग का पता सीमा को चला तो उन्होंने युवती को नौकरी से निकाल दिया था, लेकिन युवक और युवती का मेल-मिलाप चलता रहा. महिला डॉक्टर, सास और पति हिरासत में सूत्रों के अनुसार आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. घटना की सूचना मिलने पर डॉ सुदीप गुप्ता, एसपी हैदर अली जैदी और सीओ सिटी हवा सिंह रायपुरिया मौके पर पहुंचे. और वह से महिला डॉक्टर और अपनी माँ को पुलिस की हिरासत में करवा दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com