पति ने की दूसरी शादी तो थाने पहुंची पहली पत्नी पुलिस बोली तुम भी रख लो दो मर्द और फिर…

पंजाब के मोगा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पुलिस पर गंभीर इल्जाम लगते हुए सिटी साउथ के एसएचओ गुरप्रीत सिंह से मामले की शिकायत की है। दरअसल, एक महिला ने अपने नशेड़ी पति से तंग आकर दो महीने पहले मायके चली गई थी, जिसके बाद उसके पति ने दूसरा विवाह कर लिया था। महिला को अपने पति द्वारा दूसरी शाची रचाने की सूचना मिली, तो उसने सिटी साउथ थाने में मामले की शिकायत की।

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार, सिटी साउथ पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज नहीं की और पीड़ित महिला से अभद्र व्यवहार किया। पीड़ित महिला ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए सिटी साउथ के SHO गुरप्रीत सिंह से पूरे प्रकरण की शिकायत की है। पीड़िता का इल्जाम है कि पुलिसकर्मियों ने कहा क्या हो गया जो पति ने 2 शादियां कर ली। पुलिस वाले भी तो दो-दो बीवियां रखते हैं। तुम भी दो-दो मर्द रखकर ऐश करो। इसमें शिकायत की क्या बात है। तुमसे भी कोई पूछने वाला नहीं है।

पीड़िता द्वारा विरोध किए जाने पर पुलिसकर्मियों ने कहा कि गाड़ी में 1200 रुपए का तेल डलवाने के अतिरिक्त उनके खाने-पीने का एक हजार रुपए भी देने पड़ेंगे। पार्षद पति ने विवाहिता को अधिकारियों के समक्ष पेश किया और कार्रवाई करने की मांग की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com