पटना में दबंगों ने उधार का नहीं चुकाने पर शख्स की बेरहमी से किया मर्डर

पटना: पटना शहर में दबंगों ने उधार का रुपया नहीं चुकाने पर एक शख्स का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। ये घटना अगम कुआं थाना इलाके के कुम्हरार स्थित ग्वालटोली की है। क़त्ल की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। दंबगों ने शख्स की पहले लोहे की रॉड से पिटाई की तथा इस पर भी जब मन नहीं भरा तो उन्होंने चाकू से गोदकर उसका क़त्ल कर दिया। मृतक के शरीर में तेजाब से जलाने के भी निशान दिखे हैं। मृतक की पहचान अमित उर्फ गोलू के तौर पर हुई।

वही पीड़ित परिवार के अनुसार, अमित ने किसी आवश्यक काम के लिए गांव के ही कुछ दबंगों से 10 हजार रुपए उधार लिये थे। जो शख्स से सूद के साथ रुपया मांग रहे थे। हालांकि शख्स रुपया भरने के लिए कुछ और मोहलत मांग रहा था। बकाया रकम नहीं प्राप्त होने से दबंग खफा हो गए। तत्पश्चात, ग्वालटोली क्षेत्र में रहने वाले अपराधी प्रवृत्ति के कल्लू यादव तथा छोटू यादव अपने गुर्गों के साथ शख्स के गांव बजरंगपुरी पहुंचे। तत्पश्चात, दबंगों ने हथियारों के बल पर मृतक तथा उसके भांजे श्रीकांत को अगवा कर लिया तथा उन्हें कुम्हरार के ग्वालटोली ले गए। जहां अमित तथा उसके भांजे के साथ मार पीट की गई तथा उन्हें बंधक बना लिया।

वही किसी प्रकार से शख्स का भांजा श्रीकांत दबंगों के चंगुल से भागकर घर पहुंचा तथा पूरी घटना परिवार के सदस्यों को बताया। तत्पश्चात, परिवार वाले मौके पर पहुंचे मगर तब तक अमित की मौत हो चुकी थी। मृतक के शरीर पर तेजाब डालने तथा धारदार हथियार से मारे जाने के निशान मिले हैं। इस मामले के पश्चात् पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com