पंजाब : भारतीय सीमा में हेरोइन की खेप फेंक लौटा पाकिस्तानी ड्रोन

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पंजाब के फिरोजपुर में एक बार फिर ड्रोन नशे की खेप फेंक गया। बीएसएफ और पुलिस टीम ने पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया। उधर, अमृतसर में हेरोइन के तीन पैकेट मिेले हैं।

पंजाब में भारतीय सीमा में हेरोइन की खेप फेंक धुंध की आड़ में ड्रोन पाकिस्तान लौट गया। ड्रोन शुक्रवार रात सवा 10 बजे फिरोजपुर में बीएसएफ की पोस्ट जोगिंदर के नजदीक आसमान में मंडराता हुआ दिखाई दिया। शनिवार सुबह बीएसएफ व पुलिस ने सर्च अभियान चलाया लेकिन शाम तक कुछ हाथ नहीं लगा। पुलिस ने ममदोट और जीटी रोड के चौक पर नाकाबंदी कर दी है। हर आने जाने वाले वाहन की गहन जांच की।

काहनगढ़ में तीन जगहों से मिले हेरोइन के तीन पैकेट

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने अमृतसर सेक्टर में सीमांत गांव काहनगढ़ में तीन अलग-अलग जगहों से कुल तीन पैकेट हेरोइन के बरामद किए। तीनों पैकेटों में 500-500 ग्राम हेरोइन मिली। बीएसएफ ने तीनों पैकेट पुलिस को सौंप दिए हैं। बीएसएफ की टुकड़ी अमृतसर सेक्टर के गांव काहनगढ़ में गश्त कर रही थी। इस दौरान जवानों को थोड़ी-थोड़ी दूरी पर तीन पैकेट मिले। कुल डेढ़ किलो हेरोइन बरामद हुई।

जंडियाला गुरु से दो किलो हेरोइन मामले में वांछित काबू

ग्रामीण पुलिस ने दो किलोग्राम हेरोइन मामले में एक वांछित आरोपी को काबू किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जंडियाला गुरु के नई आबादी से नशा तस्कर संदीप सिंह उर्फ घुट्टी को दो किलो हेरोइन के मामले में गिरफ्तार किया। एसएचओ तरसिक्का ने बताया कि यह आरोपी थाना तरसिक्का में एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामले में फरार चल रहा था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com