न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए ये जगह हैं सबसे बेस्ट लड़कियां भी कर सकती हैं सोलो ट्रिप

साल 2019 जल्द ही अलविदा कहने को तैयार है. ऐसे में कुछ लोग घर पर अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत करेंगे तो कुछ ऐसे लोग भी हैं जो क्लब और पार्टी में शामिल होने का प्लान करते हैं. अगर आप भी इस न्यू इयर को सेलिब्रेट करने के लिए किसी अच्छी जगह पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि देश में ऐसी कई जगह हैं जहां न्यू ईयर का पार्टी का माहौल ही कुछ और होता है. इन जगहों पर धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया जाता है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इन जगहों पर लड़कियां भी ग्रुप या सोलो ट्रिप कर सकती हैं और नए साल के आगमन को अपने तरीके से सेलिब्रेट कर सकती हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं

सबसे पहले अपने लिस्ट में गोवा को शामिल करें. न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए गोवा बेस्ट जगह है. वैसे तो यहां क्रिसमस के दिन से ही पार्टी शुरू हो जाती है. यहां के क्लब्स में पार्टी करना आपको बहुत पसंद आएगा. इसके अलावा आपको यहां कालवा, डोना पॉला, मिरमार समेत कई बीचेज खूब पसंद आएंगे. आप यहां पर पणजी, दूधसागर वॉटरफॉल, ओल्ड गोवा जैसी जगहों का भी आनंद उठा सकते हैं. यहां पर महिलाओं के लिए भी अलग से पार्टी का आयोजन किया जाता है जहां पुरुषों की एंट्री नहीं होती. ऐसे में लड़कियों के लिए पार्टी का मजा और ज्यादा बढ़ जाता है. सुरक्षा के लिहाज से भी ये बहुत अच्छा है.

भारत में डलहौजी को मिनी स्विट्जरलैंड भी कहां जाता है. यहां कि खूबसूरत पहाड़िया और प्रकृतिक नजारे आपको खूब अच्छे लगेंगे. सर्दियों में बर्फ के चादरों से ढके पेड़-पौधे आपके न्यू ईयर का मजा दोगुना कर देंगे. आप यहां अपने दोस्तों के साथ सर्द हवाओं और आग का मजा लेते हुए नए साल का जश्न मना सकते हैं. अगर आप नए साल के सेलिब्रेशन पार्टी के साथ-साथसी रोमांटिक जगहों पर भी घूमना चाहते हैं तो डलहौजी आपके लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com