नाग पंचमी पर हिन्दुओं ने पीएम मोदी को पिलाया दूध….!!!

अलीगढ़। नाग पंचमी के मौके पर अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक शर्मनाक हरकत की। उन्होंने मोदी को आस्तीन का सांप बताते हुए उनकी तस्वीर के सामने दूध रख कर नाग पंचमी का त्योहार मनाया। कार्यकर्ता मोदी के उस बयान से नाराज थे जिसमे उन्होंने गौ-रक्षा के नाम पर गोरखधंधा चलाने की बात कही है।

 

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने मोदी पर लगाए आरोपअखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने मोदी पर लगाए आरोप

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि नाग पंचमी का त्योहार है और हिन्दुओं की आस्तीन में जो सांप पल रहे हैं उनको दूध पिलाया गया है। ऐसे ही नाम आया नरेंद्र मोदी का जिन्होंने हिन्दू समाज के गौ-रक्षकों पर आरोप लगाया कि वो गोरखधंधा कर रहे हैं। हिन्दू कभी गौ-रक्षा के नाम पर गलत काम नहीं कर सकता। मोदी को इस बयान पर माफ़ी मांगनी चाहिए। हिन्दू महासभा जिलाध्यक्ष जितेंद्र पाल सिंह ने कहा कि गोरखधन्धा अगर कोई कर रहा है तो वो बीजेपी है, जो हिंदुत्व के नाम पर गोरखधंधा कर रही है, इन्होंने हिन्दुओं को ठगा है। हमने इसलिए नरेंद्र मोदी जी की प्रतिमा को दूध पिलाया है।

इससे पहले महासभा के महासचिव ने किया था मोदी का विरोध

इससे पहले अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा था कि अगर गौरक्षा में कुछ घटनाये हो जाती हैं तो मारपीट करने वालों को जेल भी भेजा जाता है। लेकिन 70-80 फीसदी लोगों को अपराधी कहना गलत है। मुन्ना ने कहा था कि 2014 के चुनाव में मोदी ने गौ हत्या पर रोक लगाने का वादा किया था, लेकिन गौ हत्या बढ़ गयी। अगर एक भी गौरक्षा करने वाले गिरफ्तार हुए तो हम इसका कड़ा विरोध करेंगे। मोदी संसद में ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com