नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के 7 साल बाद भी CBI असली गुनहगारों को नहीं पकड़ पाई: अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर फिल्मों में तो ज्यादा सक्रिय नहीं है,लेकिन राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार रखने से वे परहेज नहीं रखती हैं. चुनाव लड़ने से लेकर बेबाकी से बोलने तक, उर्मिला ने सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है.

अब उर्मिला मातोंडकर ने नरेंद्र दाभोलकर की हत्या पर बयान दिया है. उन्होंने नाराजगी जताई है कि 7 साल बाद भी सीबीआई अलसी गुनहगारों को नहीं पकड़ पाई है.

मालूम हो कि डां नरेंद्र दाभोलकर की साल 2013 में 20 अगस्त को हत्या कर दी गई थी. बताया गया था कि दो बाइक सवार लोगों ने गोली मार उनकी हत्या की थी. इस मामले को पहले महाराष्ट्र पुलिस ने अपने हाथों में लिया, फिर बाद में सीबीआई ने भी अपनी जांच की. इस केस की वजह से देश में राजनीतिक माहौल भी काफी गरमा गया था और बोलने की आजादी जैसे मुद्दों पर भी बहस छिड़ गई थी.

अब नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के सात सालों बाद सीबीआई ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. इस लिस्ट में सचिन अंदूरे और शरद कलस्कर का नाम भी शामिल हैं जिन पर ये आरोप है कि उन दोनों ने ही नरेंद्र दाभोलकर पर गोली चलाई थी.

लेकिन अभी भी ये मामला उलझा हुआ ही रह गया है, इसलिए एकट्रेस उर्मिला ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. वे ट्वीट कर लिखती हैं- अब इस बात को सात साल हो चुके हैं जब नरेंद्र दाभोलकर को बेरहमी से मार दिया गया था. सीबीआई असली मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच पाई है. लेकिन ऐसे लोगों की आवाज अब और तेज गूंजेगी. आज मैं उन सभी महान लोगों को याद करती हूं जिनकी ऐसे ही हत्या कर दी गई थी- गोविंद पानसरे, एम कलबुर्गी और गौरी लंकेश

अब बता दें कि उर्मिला ने अपने ट्वीट में जिन भी लोगों का नाम लिया है, सीबीआई को भी ऐसा अंदेशा है कि इन सभी की हत्याओं के बीच कुछ कनेक्शन है. ऐसा बताया गया है कि एक ही हथियार के जरिए इन घटनाओं को अंजाम दिया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com