देश की राजनीति में मचा हड़कम्प, मोदी और अखिलेश करेंगे गठबंधन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सीएम पद की शपथ ली। उनके इस कार्यक्रम में देश के नामी नेताओं ने हिस्सा लिया। मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे। लेकिन मंच पर सबकी निगाहें सिर्फ दो लोगों पर टिकी रहीं। और वो थे समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव और पूर्व सीएम अखिलेश यादव।

अच्छा तो ये बोले थे मुलायम पीएम मोदी के कान में, अखिलेश को लगा…देश की राजनीति में मचा हड़कम्प, मोदी और अखिलेश करेंगे गठबंधनयोगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के दौरान मोदी ने मुलायम और अखिलेश से हाथ मिलाया। पीएम ने अखिलेश की पीठ भी थपथपाई और इसके बाद मुलायम उनके कान में कुछ कहते नजर आए। यूपी की राजनीति के इतिहास में ये शायद पहली तस्वीर है, जब सीएम के शपथ ग्रहण के दौरान दो विपक्षी पार्टियों के नेता इस अंदाज में मिले।

अभी-अभी: योगी को जूते मारने की बात करते हुए वायरल हुआ अनुपम खेर का वीडियो

कयास लगाए जा रहे हैं कि भविष्य में पीएम मोदी और अखिलेश यादव साथ आ सकते हैं। बता दें कि विधानसभा चुनाव के प्रचार के वक्त पीएम मोदी और अखिलेश में मतभेद बढ़ गया था। दोनो ने एक दूसरे के खिलाफ कई बार बयान दिए थे। लेकिन शपथ ग्रहण की मुलाकात को देखते हुए कहा जा सकता है कि दोनो नेता साथ आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक मुलायम सिंह चाहते हैं कि अखिलेश पीएम मोदी से बनाकर चलें।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com