देखें जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

पिछले साल सुपरहिट फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जान्ह्वी कपूर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इन तस्वीरों में जाह्नवी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस में कई पोज देते हुए अपनी पांच तस्वीरों को एक साथ शेयर किया है. बता दें, यह ड्रेस जाह्नवी ने हाल ही में फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी के एक फैशन शो पर पहना था. वैसे, जाह्नवी अपने करियर को लेकर काफी सिंसियर नजर आ रही हैं. ऐसे में जब भी उनके करियर को लेकर बात की जाती है वह एक नया ही कॉन्सेप्ट लेकर सामने आती हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने यह साफ कर दिया है कि उनका फोकस कितना क्लियर है.

जाह्नवी का कहना है कि उनके लिए लोकप्रियता से ज्यादा फिल्में महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वह लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हैं.

जाह्नवी ने हाल में मीडिया से कहा था, “मैं लोकप्रियता का अनुभव बचपन से करती रही हूं, इसलिए अब मेरे लिए लोकप्रिय होने से ज्यादा काम, अभिनय और फिल्में महत्वपूर्ण हैं.”

आपको दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी ने पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी फिलहाल भारतीय वायुसेना की महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिन्होंने वर्ष 1999 के कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था.

इस फिल्म में जाह्नवी का अलग ही लुक नजर आने वाला है. फिल्म की टीम ने जाह्नवी के फर्स्ट लुक को कई दिन पहले ही जारी कर दिया था.

इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शानदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं.  (फोटो साभारः सारी तस्वीरें जाह्नवी कपूर के इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com