दिल्ली के मुख्यमंत्री व उनके मंत्री अधिकारियों के साथ ही मारपीट करते CM मनोहर लाल खट्टर

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साध रहे हैं। पालम विधानसभा क्षेत्र में प्रचार में जुटे खट्टर ने दिल्ली की शासन व्यवस्था पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि सरकार का काम होता है नीति बनाना, कानून बनाना, लेकिन उसे लागू करने का काम अधिकारियों का होता है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री व उनके मंत्री अधिकारियों के साथ ही मारपीट करते हैं। उनका अपमान करते हैं। केजरीवाल जब अपने ही लोगों का सम्मान नहीं कर रहे तो फिर दिल्ली और देश का सम्मान कैसे करेंगे।

शालीमार बाग व सदर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभा में खट्टर ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार का घर है। फ्री में बिजली देने का ढोंग कर रही है, सच्चाई यह है कि उद्योगपतियों के लिए भी दिल्ली में बिजली का रेट 15.18 रुपये प्रति यूनिट है।

इनकी मानसिकता शाहीन बाग के समर्थन से सब के सामने है। जो लोग देश को जलाते हैं, देश विरोधी नारे लगाते हैं, देश के टुकड़े करने की बात करते हैं उनका साथ देते है। देश के स्वाभिमान और सुरक्षा से केजरीवाल को कोई लेना-देना नहीं है।

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जुबान फिसल गई। खट्टर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना बंदर से कर डाली। तिलक नगर में भाजपा प्रत्याशी राजीव बब्बर के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा में खट्टर ने कहा कि दिल्ली में ऐसा हो गया है, जैसे बंदर के हाथ में उस्तरा लग गया।

ऐसे में वह लोगों का काम तो तमाम करेगा ही। खट्टर ने गांधीनगर व रोहताश नगर में भी नुक्कड़ सभाएं की। उन्होंने कहा कि व्यवस्था से भ्रष्टाचार मिटाने की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले केजरीवाल व उनकी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। शिक्षा, बिजली, पानी के मुद्दे पर केजरीवाल ने कुछ काम नहीं किया है, केवल नौटंकी की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com