तारक मेहता फेम दिशा वाकानी का दिखा नया अवतार

तारक मेहता का उल्टा फेम Disha Vakani लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है। दिशा वाकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपने दिलचस्प किरदार दयाबेन को निभाकर दर्शकों का दिल जीता है।

साल 2017 से उन्होंने इस शो से ब्रेक ले लिया जिसका कारण था बेटी स्तुति का जन्म। उन्होंने प्रेग्नेंसी में मेटरनिटी लीव ली थी लेकिन उसके बाद से वह शो से ही निकल गई।

कई बार उनके लौटने की खबर आई लेकिन कुछ आगे हो नहीं पाया। हमेशा लो प्रोफाइल रहने वाली दिशा वाकानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरय हो रही हैं जिसमें उन्हें अपनी बेटी स्तुति के साथ एक शादी में स्पॉट किया गया।

एक पारिवारिक समारोह में बेटी के साथ दिखीं तो सोशल मीडिया पर खुशी की लहर उठ गई। उन्होंने हैवी जूलरी के साथ खूबसूरत साड़ी पहनीं थी और उनकी मुस्कान ‘दयाबेन’ की ही याद दिला रही थी।

बेटी स्तुति ब्लू जैकेट में दिखाई दी। वह परिवार के सदस्यों के साथ पोज देती नजर आई और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चल रही हैं। उन्हें शादी में देख गेस्ट भी खूब खुश दिख रहे थे।

बता दें कि इससे पहले दिशा अपनी बेटी के साथ एक सेल्फी शेयर कर चुकी है। उस ब्लर फोटो में स्तुति उनके कंधे पर नजर आ रही है। उन्होंने कोई मेकअप नहीं कर रखा है।

दिशा की तारक मेहता.. में वापसी की अभी भी दर्शक उम्मीद लगाए बैठे हैं। पिछले साल कई बार उनके आने की चर्चा हुई लेकिन नहीं हो पाया। हालांकि दयाबेन के रूप में दिशा वाकानी की झलक जरूर पिछले साल नवरात्री स्पेशल एपिसोड में दिखी। उन्हें ऑनस्क्रीन हसबैंड जेठालाल के साथ वीडियो कॉल करते हुए देखा गया था लेकिन वह पूरी तरह से शो में नहीं लौटी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com