डेविड वॉर्नर ‎ऑस्ट्रेलियाई टीम में खुद को स्थापित करने की, चुनौतियों से उबर चुके…

सहायक कोच रिकी पोंटिंग को लगता है कि डेविड वॉर्नर ‎ऑस्ट्रेलियाई टीम में खुद को स्थापित करने की चुनौतियों से उबर चुके हैं और वह अपने शानदार प्रदर्शन के बूते इस विश्व कप में शीर्ष स्कोरर बन सकते हैं।

शुरुआती मैचों में लय पाने के लिए जूझने के बाद वॉर्नर ने बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ 111 गेंदों में 107 रनों की शतकीय पारी खेली। ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी के बाद यह उनका चौथा मैच था। गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में एक साल तक प्रतिबंधित रहने के बाद इस 32 वर्षीय खिलाड़ी ने पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ गत 29 मार्च को ‎ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी।

अब ‎ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को श्रीलंका से भिड़ेगी। यह पूछने पर कि क्या श्रीलंका समेत अन्य टीमों को डेविड वॉर्नर से ज्यादा सतर्क रहना होगा तो रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्हें ऐसा करना चाहिए। आप डेविड वॉर्नर को जानते हो, वह अपनी श्रेष्ठ फॉर्म में हो और अगर आपने अपनी लाइन एवं लेंथ में जरा सी भी गलती की तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। प्रत्येक खिलाड़ी के लिए हर मैच अलग-अलग चुनौतियां लेकर आता है लेकिन वॉर्नर अपनी श्रेष्ठ फॉर्म में है। मुझे लगता है कि वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के निकट है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com