डायग्‍नोसिसि सेंटर के मालिक की हत्‍या कर नैनी स्थित अरैल तटबंध मार्ग के फेंक दिया नीचे

डायग्‍नोसिसि सेंटर के मालिक की हत्‍या कर नैनी स्थित अरैल तटबंध मार्ग के नीचे फेंक दिया गया। बुधवार की सुबह लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और युवक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी तक शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। शव के समीप एक स्‍कूटी भी मिली है। जांच-पड़ताल करने के बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया।

अरैल तटबंध मार्ग पर शव के निकट स्‍कूटी मिली

बुधवार की सुबह अरैल तटबंध मार्ग से जा रहे लोगों ने किनारे एक युवक को पड़े देखा। कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना पाकर नैनी पुलिस भी पहुंची। जांच-पड़ताल करने के बाद शव को कब्‍जे में ले लिया। वहीं शव के पास से स्‍कूटी भी पड़ी मिली है। उसे पुलिस ने जब्‍त कर लिया। युवक की पहचान की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसके विषय में अनभिज्ञता जताई। उसके जेब में मिले कागजात चेक किया गया। पुलिस का कहना है कि शव निर्मल डायग्नोसिस सेंटर के मालिक योगेश श्रीवास्तव का है। इसकी जानकारी पुलिस ने योगेश के परिवार के लोगों को दी। वह मौके पर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि योगेश श्रीवास्तव मूल रूप से लखनऊ में कल्याणपुर के रहने वाले थे।

जहरीला पदार्थ खाने से छात्रा की मौत

प्रतापगढ़ जनपद के उदयपुर थाना क्षेत्र के आमीशंकरपुर गांव की डाली (21) पुत्री बालेश्वर सरोज ने मंगलवार की देर रात संदिग्ध परिस्थिति में घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। जानकारी होते ही परिजन उसे सीएचसी सांगीपुर इलाज के लिए ले गए। जहां गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने जिला रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में छात्रा की मौत हो गई। घटना से परिजनों में गमगीन माहौल है।

झाड़ी में बेहोश पड़ा मिला मदरसे का छात्र

प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के काछा भंडरी गांव निवासी अमन अली (12)) पुत्र इरफान अली लालगंज कोतवाली क्षेत्र के गाबी महुआवन स्थित एक मदरसे में अरबी का छात्र है। वह मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे  शौच के लिए मदरसे बाहर निकला था। वह संदिग्‍ध दशा में गायब हो गया था। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। लापता अमन बुधवार की सुबह करीब नौ बजे मदरसे के पीछे झाड़ियों के बीच बेहोश पड़ा मिला। जानकारी होने पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। पुलिस ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com