जेट एयरवेज की एयर होस्टेस 4.8 लाख डॉलर्स के साथ पकड़ी गई

जेट एयरवेज की एयर होस्टेस 4.8 लाख डॉलर्स के साथ पकड़ी गई

डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) एक अन्तरराष्ट्रीय हवला रैकेट के सिलसिले में छापेमारी कर रहा है। डीआरआई ने सोमवार को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से करीब 4 लाख 80 हजार डॉलर जब्त किए गए हैं। इनकी कीमत करीब 3 करोड़ 20 लाख रुपये है। डीआरआई अन्य एजेंसियों की भी मदद से इस रैकेट से जुड़े सभी लोगों का पता लगाने की कोशिश में लगा है।जेट एयरवेज की एयर होस्टेस 4.8 लाख डॉलर्स के साथ पकड़ी गई

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली-हॉन्गकॉन्ग फ्लाइट की एक एयर होस्टेस को गुप्त सूचना के आधार पर रोका गया। उसके कब्जे से सिल्वर फॉइल में लिपटे डॉलर बरामद हुए। मेकअप बैग से भी कुछ रकम बरामद हुई है। उससे पूछताछ में पता चला है कि दिल्ली के विवेक विहार का अमित इस रैकेट का मास्टरमाइंड है। वह ब्लैक मनी को इंटरनैशनल लेवल पर वाइट करने का धंधा कर रहा था। 

डीआरआई अफसर जानने की कोशिश कर रहे हैं कि अमित के अन्य साथी कौन हैं। एयरहोस्टेस के अलावा एयरलाइंस के और कौन लोग इस रैकेट में शामिल हैं, इसका पता लगाया जा रहा है। पकड़ी गई जेट एयरवेज कर्मचारी ने बताया है कि वह 50 प्रतिशत कमिशन लेकर यह काम करती थी। वह काफी समय से इसमें लिप्त थी। डीआरआई अफसरों को करीब दो महीने पहले इस धंधे की भनक लगी थी लेकिन सही आरोपी पकड़ में नहीं आ रहे थे। सोमवार को सटीक जानकारी मिलने पर इस धंधे का भंडापोड़ हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com