जीते हुए पैसों से इस काम को करना चाहते हैं ‘डांस प्लस 4’ के विजेता…

स्टारप्लस के इस शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे डांस के लिए मुझे जिस तरह की तारीफ और कमेंट मिले, उससे मुझमें कॉन्फिडेंस बड़ा है. किसी भी रियलिटी शो को जीतने वाला पहला पॉपर बनना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. मैंने हर काम में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है.” आप सभी ने चेतन के डांस को शो में देखा ही होगा जो शानदार रहा है.


हाल ही में ‘डांस प्लस 4’ के विजेता चेतन सालुंखे खूब चर्चाओं में चल रहे हैं और इस समय उनकी खुशी सातवें आसमान पर दिखाई दे रही है. वहीं हाल ही में चेतन ने बात करते हुए कहा कि, ”वो सबसे पहले अपने परिवार के लिए घर खरीदना चाहते हैं. चेतन का कहना है कि इस डांस रियलिटी शो को जीतना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है.” वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं पिछले तीन सीजन से ऑडिशन दे रहा था, लेकिन सफल नहीं हो पाया, पर मैंने हार नहीं मानी और सीजन चार में फिर से कोशिश की और आखिरकार मैं विजेता बन गया. मुझे गर्व और खुशी है कि मुझे पॉपिंग के लिए सभी से शानदार प्रतिक्रिया मिली. यह आसान नहीं था.”

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने खुद से डांस सीख लिया है, उन्होंने वीडियो देखकर अपने दम पर प्रैक्टिस करके अपने डांस को बेहतर किया. इसी के साथ आपको बता दें कि गोल्डन ट्रॉफी के साथ ही उन्होंने 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता और सभी के चहेते बन गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com