जिन लड़कियों की होती हैं ऐसी आदतें वो शादी के बाद बनती हैं बहुत बेकार पत्नी, जान ले आप भी…

जिंदगी में हर किसी को शादी तो करनी ही पड़ती है चाहे वो कितनी भी उम्र में करे. ये परंपरा सदियों से चली आ रही है, जिसे कोई व्यक्ति नकार नहीं पाया है. हर व्यक्ति अपनी शादी को लेकर काफी खुश होता है और वो सोचता है कि उसकी शादी होने के बाद उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी और वो पहले से ज्यादा अपनी जिंदगी में खुश रहेगा. उनका जीवनसाथी भी उनसे इतना प्यार करेगा कि जितना उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा.

पर जब उनकी शादी को लेकर देखी गयी कल्पना पूरी नहीं हो पाती और उन्हें अपनी जिंदगी में खुशियों के बजाय गम मिलने लगते हैं तो फिर उस व्यक्ति के पास और कोई चारा नहीं बचता सिवाए उन दुखों को झेलने के

पति-पत्नी के रिश्ते में होने वाली नोक-झोंक 

बच्चों और माँ-बाप के बाद सबसे पवित्र रिश्ता एक पति-पत्नी का होता है क्योंकि ये रिश्ता जितना ज्यादा प्यार भरा होता है उतनी ही ज्यादा इसमें नोक-झोंक भी होती है. लेकिन इस नोक-झोंक की असल वजह दोनों का बर्ताव होता है. कभी-कभी ऐसा भी होता है कि पति को पत्नी की कुछ आदतें पसंद नहीं आती जिसके कारण दोनों के रिश्तों में दरार आ जाती है और कई बार तो बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि रिश्ता टूट जाता है. आज हम ऐसी लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी ऐसी आदतें से वो शादी के बाद एक अच्छी पत्नी नहीं बन पाती.

लड़ाकू लड़कियां

यूँ तो बदलते समय के साथ आज लड़कियों को भी बराबर बोलने का हक़ मिल चूका है. अपने किसी भी हक़ को पानी के लिए वो डट कर सबका मुकाबला करती है और किसी से भी लड़ पड़ती है. पर जिन लड़कियों का स्वभाव ही लड़ाकू जैसा होता है वो छोटी सी छोटी बात पर भी गुस्सा हो जाती हैं. एक बार इनको गुस्सा आ जाए तो फिर ये नहीं देखती की सामने उनका पति है या पिता सब से लड़ पड़ती है. इसलिए हमारी तो यही सलह है कि ऐसी लड़ाकू लड़कियों से भूलकर भी शादी ना करें वरना शादी के बाद आपका जीवन सुख में नहीं बल्कि दुख में बदल जाएगा.

जिन लड़कियों का 1 से ज्यादा लव अफेयर होता है  

बता दें कि आजकल की लड़कियां किसी से कम नहीं होती बल्कि वो भी 1 से ज्यादा अफेयर चलाने में माहिर होती हैं. बहुत सी लड़कियां एक ही बार में कई लड़कों के साथ अफेयर रखती हैं. बहुत सी महिलाएं तो शादी के बाद भी लड़कों के साथ अफेयर चलाती हैं. इसी कारण लड़की को अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसी वजह से वो शादी के बाद एक अच्छी पत्नी नहीं बन पाती इसलिए कभी भूलकर भी ऐसी लड़कियों से शादी ना करें.

स्वार्थी लड़कियां

जो लड़की शादी से पहले ही स्वार्थी होती हैं, ऐसी ज्यादातर लड़कियां शादी के बाद बेकार पत्नियाँ साबित होती है, क्योंकि इस तरह की सोच रखने वाली लड़कियां केवल अपने ही बारे में सोचती है और अपने पति और परिवार का भी ध्यान नहीं रखती. वो हर जगह सिर्फ अपना स्वार्थ ही ढूंढती है.

पति को प्यार ना करने वाली लड़कियां

समय चाहे जितना भी बदल जाए लेकिन आज भी बहुत लोगों के घर वाले उन्हें लव मैरिज नहीं करने देते. ऐसे में जब परिवार वाले किसी और लड़के से उसकी शादी करते हैं तो उसे वो अपना पति नहीं मान पाती और ना ही उसे वो दर्जा दे पाती है. ध्यान रहे कि जब भी आप किसी लड़की के यहाँ रिश्ता करने जाओ तो उससे ये जरुर पूछ लें कि कहीं उसे कोई और लड़का तो नहीं पसंद.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com