जामुन में छुपे हैं ये बड़े राज, एक बार इस तरह खा के तो देखिये

  सेक्स समस्या आज के जीवन में एक आम समस्या है। भाग दौड़, काम का प्रेशर पति पत्नी के रिश्तों में दरार दालते जा रहे हैं। सेक्स पावर बढ़ाने के लिए कई घरेलू उपाए करते हैं लेकिन जामुल को नजर अंदाज कर देते हैं

 जामुन में छुपे हैं ये बड़े राज, एक बार इस तरह खा के तो देखिये जामुन एक मौसमी फल है। खाने में स्वादिष्ट होने के साथ ही इसके कई औषधीय गुण भी हैं। जामुन अम्लीय प्रकृति का फल है पर यह स्वाद में मीठा होता है। जामुन में भरपूर मात्रा में ग्लूकोज और फ्रुक्टोज पाया जाता है। जामुन में लगभग वे सभी जरूरी लवण पाए जाते हैं जिनकी शरीर को आवश्यकता होती है।

जामुन खाने के फायदे:

पाचन क्रिया के लिए जामुन बहुत फायदेमंद होता है। जामुन खाने से पेट से जुड़ी कई तरह की समस्याएं दूर हो जाती हैं। इतना ही नहीं मर्दों में सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिए जामुन एक रामबाण उपाय है। जामुन के बीज सुखाकर पीस लें। इस पाउडर को खाने से सेक्स समस्या पलक झपकते ही दूर हो जाती है।

जामुन का रस, शहद, आवले या गुलाब के फूल का रस बराबर मात्रा में मिलाकर एक दो महीनें तक रोज सुबह के वक्त सेवन करने से शारीरिक दुर्बलता दूर होती है। यौन समस्याएं दूर हो जाती।

जामुन खाने में ही स्वादिष्ट नहीं होता बल्कि आपकी सेक्स लाइफ को भी बढाता है| ऐसे में अगर आप जामुन नहीं खा रहे हैं तो आज से ही खाना शुरू कर दीजिये| क्योंकि जामुन की 5-6 कलियों का प्रतिदिन सेवन से यौन- शाक्ति बढ़ती है। जामुन के साथ ठंडा दूध पीना न भूलें और याद रहें की दूध में चीनी न डालें। बेहतर होगा कि चीनी की जगह शहद का इस्तेमाल किया जाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com