जाने किसके बच्चे के साथ मस्ती करती दिखीं कटरीना कैफ, वीडियो हुआ वायरल

कटरीना कैफ को वैसे तो आपने कई तरह के रोल्स में देखा होगा लेकिन हाल में ही उनका एक ऐसा रुप सामने आया जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे ‘सो क्यूट’। अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग खत्म होने के बाद कटरीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। 

अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर कटरीना इस बच्चे के साथ क्या कर रही हैं तो जरा रुकिए जनाब क्योंकि कटरीना इस छोटे से बच्चे के साथ एक खिलौने की दुकान पर जा पहुंची है जहां पर वो उसे शॉपिंग करा रही हैं।

इस वीडियो को ‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस बच्चे को शॉपिंग कराते हुए कटरीना बेहद क्यूट लग रही हैं जिसके बाद वो मुंबई के लिए रवाना हो गई।

 

 

A-D-O-R-A-B-L-E! ❤ Katrina Kaif shopping with a little baby! #katrinakaif #katrinakaiffans #aliabbaszafar #tigerzindahai

A post shared by 👑 Katrina Kaif Fans 👑 (@katrinakaiffans_org) on

 

मुंबई एयरपोर्ट पर कटरीना और सलमान दोनों को ही स्पॉट किया गया। कटरीना ने डैमेज लाइट ब्लू जींस के साथ व्हाइट टॉप पहन रखा था जिसमें वो काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहीं थीं तो वहीं सलमान रफ एड टफ लुक में नजर आए। सलमान ने ब्लैक टी शर्ट के साथ ब्लू रंग की जींस पहन रखी थी।

रिलीज से पहले ही ये फिल्म काफी सुर्खियों में है जिसकी वजह बड़े पर्दे पर पांच साल बाद कटरीना और सलमान का एक साथ आना है। इस फिल्म के पोस्टर को भी लोगों ने खूब सराहा। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com