जानें कैसा होगा आज के दिन जन्मे लोगों का भाग्यफल…

आपके जीवन में सफलता पाने के राज हो या करियर, व्यवसाय, नौकरी, प्रेम और जीवन की हर छोटी व बड़ी बात को अंक ज्योतिष के आधार पर जाना जा सकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार भी अंक ज्योतिष हमारे जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं। कई जगहों पर तो अंक ज्योतिष को बेहद सटीक बताया गया है।

जानें कैकैसा होगा आज के दिन जन्मे लोगों का भाग्यफल...

अंक ज्योतिष इस बात पर भी निर्भर करता है कि कौन से ग्रह पर किस अंक का क्या असर होता है। अंको का असर आपके जीवन में अच्छा या बुरा दोनों तरीकों से सामने आता है। तो आइए जानते हैं कि वर्ष भर में हर महीने की 27  तारीख को जन्म लेने वाले व्यक्ति के जीवन पर इस अंक का क्या प्रभाव पड़ता है।

27 तारीख को जन्म लेने वालों का भाग्यफल 

इस अंक के लोग अति परिश्रमी और साहसी होते हैं। ये लोग किसी भी कार्य को पूरी ईमानदारी के साथ पूर्ण करते हैं और इसी वजह से इन्हें ऑफिस में प्राथमिकता दी जाती है। हालांकि इस अंक लोगों को जीवन में कई बार छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन इन्हें सफलता अवश्य प्राप्त होती है।

इस अंक का स्वामी मंगल है। मंगल के प्रभाव से ये लोग जल्दी क्रोधित होने वाले होते हैं। कभी-कभी जल्दबाजी में निर्णय भी ले लेते हैं। ये लोग अपने उत्साह और साहस के बल पर बड़ी-बड़ी परेशानियों को आसानी से दूर कर लेते हैं।

इस दिन जन्में लोगों के लिए ध्यान रखने योग्य कुछ ख़ास बातें

  • इस अंक वाले लोगों के लिए3, 6, 9, 12, 15, 18, 21, 24, 27 और 30 तारीखें विशेष फायदेमंद रहती है।
  • इन लोगों को अपने क्रोध पर काबू रखना चाहिए। गुस्से पर नियंत्रण के बाद इन्हें कार्यों में कई उपलब्धियां हासिल हो जाती हैं।
  • इन लोगों के लिए रूबी रत्न धारण करना फायदेमंद रहता है। यह रत्न ऐसे धारण करना चाहिए कि ये हमेशा शरीर को स्पर्श करता रहे।
  • इनके लिए शुक्रवार, बृहस्पतिवार, मंगलवार शुभ दिन होते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com