जानिए इस खुबसूरत फोटोग्राफी के पीछे की सच्चाई, जो बयां की फोटोग्राफर ने

जानिए इस खुबसूरत फोटोग्राफी के पीछे की सच्चाई, जो बयां की फोटोग्राफर ने

फोटोग्राफी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. चाहे कैसी भी फोटोग्राफी करनी हो. एक परफेक्ट क्लिक के लिए ना जाने क्या क्या करना पड़ता है तब जा कर आती है एक परफेक्ट क्लिक और एक परफेक्ट फोटो. जी हाँ, आपने बहुत अच्छी अच्छी फोटोज देखि होंगी लाइफ में. चाहे वो किसी मोडल की हो या फिर नेचर की. फोटोग्राफी करने का भी एक तरीका होता है जिसे सिर्फ फोटोग्राफर और क्लिक करवाने वाला ही जान सकता है.जानिए इस खुबसूरत फोटोग्राफी के पीछे की सच्चाई, जो बयां की फोटोग्राफर ने

कोई भी फोटो हो उसे इतनी अच्छे से क्लिक करवाते हैं ताकि वो सोशल मीडिया पर शेयर करने लायक हो जाये. तरह तरह की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और कुछ ऐसी होती हैं जिनमे खूबसूरत लम्हे कैद होते हैं. ये तो आप जानते ही यहीं नेचुरल फोटो क्लिक करना कितना मुश्किल होता है और कितनी मेहनत से आती है एक फोटो. लेकिन अगर वो भी खराब हो गयी तो उस में एडिटिंग करके उसे सोशल मीडिया के लायक बना देते हैं.

तो सोशल मीडिया के सच को आज उजागर करके हम दिखाने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही तस्वीरें जिनके पीछे का सच जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. तो आइये दिखाते हैं ये फोटोग्राफी जिसे ब्राज़ील के फेमस फोटोग्राफर Gilmar Silva ने क्लिक किया है. ये एक जाने माने वेडिंग फोटोग्राफर और फैमिली फोटोग्राफर हैं. उन्होंने ‘बिहाइंड द सीन्स’ सीरीज के तहत फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने इस फोटोग्राफी को LUGARxPHOTO टाइटल दिया है जिसमे फोटो क्लिक करने की जगह और फोटो को साफ़ दिखाया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com