छोटी उम्र में चढ़ गयी जवानी, तो पडोसी महिला से बनाये सम्बन्ध, लेकिन जब मिला धोखा तो उठा लिया ये कदम !

प्यार इतना भी अंधा होता है कि प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे पर आंख बंद करके विश्वास करने लगते हैं और ये आंख उनकी तब घुलती है जिस पर वो बहुत विश्वास करते हैं उन्हीं से उन्हें धोखा मिलता है. वैसे तो आप हर रोज सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाएं सुनते होंगे लेकिन आज हम एक ऐसे प्रेमी-प्रेमिका की घटना बताने जा रहे हैं जिसमें प्यार के आगे लड़का-लड़की परिवार की भी चिंता नहीं करते हैं और शारीरिक संबंध तक बना लेते हैं इतना ही नहीं इनका प्यार इनता आगे पहुंच जाता है कि 16 साल की लड़की गर्भवती तक हो जाती है उसके बाद जो होता है वो वाकई में आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. ये घटना जानकर आपको भी यकीन हो जायेगा कि प्यार में अंधे होकर कैसे लड़की की जिंदगी खराब होती है. 16 साल की नाबालिग लड़की प्यार के मोह-माया में फंस कर अपनी जिंदगी खराब कर लेती है.

16 साल की लड़की का पड़ोसी लड़के के साथ थे संबंध

दरअसल बिहार के किशनगंज की ये घटना है जहां 16 साल की लड़की का पास में रहने वाले लड़के के साथ अफेयर चल रहा था दोनों एक-दूसरे से मिलते थे और प्यार धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि लड़की गर्भवती हो गई.

गर्भवती होने की जानकारी के बाद लड़के ने बनाई दूरी

जब लड़की ने गर्भवती होने की बात लड़के को बताई तो उसको गुस्सा आ गया और उनसे लड़की से दूरियां बना ली.

लड़की को पडोसी मारने लगे ताने

जिसके बाद पड़ोसियों के पता चलने पर लोगों ने लड़की का रहना दुश्वार कर दिया और हर रोज ताने मारा करते थे.

परेशान होकर लड़की ने लगाई फांसी

कुछ महीने बाद लड़की एक बच्चे की मां बन गई अब तो और भी लोग तरह-तरह के ताने मारने लगे. जिसके बाद लड़की ने मौत को गले लगाने का फैसला कर लिया और तंग आकर एक दिन लड़की ने फांसी लगा ली.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जिसके बाद पुलिस आरोपी लड़के की तलाश में जुट गई. समाज में इस तरह के कई मामले आते रहते हैं जिसमें सिर्फ आरोपी की ही गलती नहीं होती है बल्कि इस लड़की के मौत के जिम्मेदार उसे ताना देने वाले भी होते हैं जिसकी वजह से लड़की को मौत के गले लगाना पड़ा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com