चम्मच का यह अनोखा टेस्ट

चम्मच का यह अनोखा टेस्ट बताएगा आपके अंदर की इन सभी बीमारियों के बारे में

स्वस्थ शरीर में स्वस्थ आत्मा का वास होता है . स्वस्थ रहने के लिए हमे हेल्थी डाइट और व्यायाम की आवश्यकता होती है . इसके साथ ही व्यक्ति को अपने रेग्यूलर चेकअप जरूर कराने चाहिए क्यूंकि इससे शुरुआत में ही बीमारी का पता लग जाता है और जल्द ही इलाज करने से वह आसानी से ठीक भी हो जाती है .चम्मच का यह अनोखा टेस्ट

आज हम आपको एक ऐसे टेस्ट के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप घर बैठे बड़ी आसानी से कर सकते है और घर बैठे ही अपनी बिमारियों के बारे में पता लगा सकते है . जी हाँ इस टेस्ट का नाम है ‘चम्मच टेस्ट’ इसके लिए किसी खास प्रक्रिया की जरूरत नहीं है बस आपको एक आसान सा काम करना है .

चाय के बारे में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रभावित करती है याददाश्त

दरअसल यह टेस्ट आप सुबह-सुबह कर सकते हैं . इस टेस्ट को करने के लिए आपको खाली पेट रहना होगा . यहां तक कि आपको पानी भी नही पीना है . इसको करने के लिए सबसे पहले आपको एक स्टील का धुला हुआ चम्मच लेना है और इसकी पूरी सतह को अपनी जीभ से रगड़ें . इसे जीभ से इस तरह से गीला कर लें कि आपकी स्लाइवा इसमें अच्छे से लग जाए .

पूरी जानकारी ले लिए देखे विडियो :-

आपको बता दें कि इस चम्मच को एक प्लास्टिक के बैग में रखकर इसे सूरज की रौशनी में रखना है . इसके बाद इस चम्मच को प्लास्टिक के बैग से बाहर निकालें और इस पर हाथ लगाएं बिना जानें आपको कौन सी बीमारी है . जी हाँ ये चम्मच आपको आपकी शरीर की बिमारियों के लक्षणों के बारे में बताएगा .

यदि आपके चम्मच में कोई बदबू नहीं आ रही है या फिर इसमें कोई निशान नहीं पड़ा है तो आपके शरीर के सभी ऑर्गन अच्छी स्थिति में हैं लेकिन यदि इस चम्मच से बदबू आ रही है या इस पर कोई निशान बना हुआ है तो ऊपर दी गयी विडियो द्वारा जानिए कि आपको कौन सी बीमारी होने के लक्षण है .

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com