घर में बेहोश हुईं सपना चौधरी, घरवालों के हाथ पैर फूले अब क्या करें?

बिग बास के घर में इस सप्ताह की शुरुआत से ही तूफान मचने लगा है। सबसे पहले पड़ोसियों को दी गई पावर का सही से इस्तेमाल न होने की वजह से लुसिंडा को घर छोड़कर जाना पड़ा। इसके बाद ही घर में तनाव शुरू हो गया। लुसिंडा के जाने के बाद ही घर में नॉमीनेशन प्रक्रिया शुरू हुई जिसमें घर के कैप्टन विकास गुप्ता को एक स्पेशल पावर दी गई जिसमें उन्हें नॉमीनेशन के लिए घर के 7 लोगों का चयन करना था। उनके द्वारा चुने गए 7 लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। हालांकि इन सबके बीच सपना चौधरी के साथ एक अजीब घटना घट जाएगी।

घर में सबसे ज्यादा गुस्सा आकाश को आया और उन्होंने पूरे घर में धमाल मचाना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने आप को घर का कुत्ता कहा और उसकी हरकत करने लगे लेकिन बात सिर्फ यही नहीं रुकी। घर के हालात तो तब बिगड़े जब उन्हें लग्जरी बजट का टास्क मिला। आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में दर्शकों को घर में मच रहे तूफान का पता चलेगा। 
टास्क के दौरान घरवाले एक दूसरे से भिड़ेंगे। सब अपना-अपना गुस्सा एक दूसरे पर निकालते नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं हालात इतने बिगड़ जाएंगे कि पुनीश और विकास में घमासान लड़ाई हो जाएगी और विकास गुस्से में आकर पुनीश को थप्पड़ मार देंगे। इसके चलते विकास से कप्तानी छीन ली जाएगी और उन्हें सीधे नॉमीनेट कर दिया जाएगा। 
 

वहीं झगड़े में हिना खान को भी चोट लग जाएगी। इसके अलावा सपना चौधरी की तो टास्क के दौरान ऐसी हालत हो जाएगी कि वो बेहोश हो जाएंगी। बाद में उनके इलाज के लिए डॉक्टर बुलाया जाएगा। सपना घर में चलने वाले लग्जरी बजट के टास्क के दौरान इतनी घबरा जाएंगी कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत होगी और वो बेहोश हो जाएंगी। सपनी की ऐसी हालत देखकर दूसरे घरवाले भी टेंशन में आ जाएंगे। उन्हें समझ में नहीं आएगा कि आखिर क्या किया जाए। 
 

इस सप्ताह घर में बहुत कुछ होने वाला है। घरवाले एक दूसरे के खिलाफ अपना गुस्सा निकालते नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं घरवालों के बीच जमकर हाथापाई होगी और झगड़े होंगे। 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com