घर में कदम रखते ही 85 साल की बूढ़ी मां ने अनूप से पूछा-जसलीन कौन है,सवाल सुन हैरान रह गए जलोटा

NEW DELHI: बॉलीवुड एक्टर SALMAN KHAN का विवादित शो BIG BOSS पहले दिन से ही छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है। रोज शो में कुछ ना कुछ कॉन्ट्रोवर्सी होती ही रहती हैं। इस वीकेंड के वार में शो में SREESANTH को SALMAN KHAN ने विलेन घोषित कर दिया था क्योंकि वो हर बार अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाते और घरवालों के बारे में गंदा बोलते हैं। SREESANTH से ज्यादा घर में हमेशा से ही ANUP JALOTA और JASLEEN का रिश्ता सुर्खियों में रहा। BIG BOSS के घर में दोनों कपल्स को रोमांटिक डेट से लेकर एक साथ स्विमिंग पूल में एज्वॉय करते हुए देखा गया। अब ANUP JALOTA शो से बाहर हो चुके हैं और JASLEEN अब घरवालों के बीच अकेली हैं।
ANUP JALOTA ने शो से बाहर निकते ही कई चौंकाने वाले खुलासे किये। उन्होंने अपने और JASLEEN के रिश्ते को झूठा बताया। ANUP  ने अपने और JASLEEN के रिश्ते पर कहा कि-हमारे बीच केवल संगीत का संबंध हैं। मैं JASLEEN को पॉपुलर करना चाहता था…और ये तभी होता जब मैं उसके साथ शो में आता। पहले मैंने खुद शो में आने के लिए मना किया था लेकिन JASLEEN के पिता के कहने पर मैंने उनकी बेटी के साथ शो में एंट्री ली। हमारे बीच एक शिक्षक और एक छात्र के अलावा दूसरा कोई रिश्ता नहीं है।

अब BOLLWOOD LIFE को दिये एक इंटरव्यू में ANUP ने बताया कि मेरे और JASLEEN के कथित रिश्ते का असर मेरे घरवालों पर भी पड़ा। उन्होंने बताया कि जैसे ही में BIG BOSS के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी 85 साल की अपनी मां से मिलने पहुंचा तो..उन्होंने मेरे घर में कदम रखने से पहले पूछा कि-ये JASLEEN कौन है।..ये सवाल सुनकर मैं थोड़ा परेशान हुआ लेकिन फिर मां को समझाया कि ये सिर्फ अफवाह है..हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हैं।
The post घर में कदम रखते ही 85 साल की बूढ़ी मां ने अनूप से पूछा-जसलीन कौन है,सवाल सुन हैरान रह गए जलोटा appeared first on .

The post घर में कदम रखते ही 85 साल की बूढ़ी मां ने अनूप से पूछा-जसलीन कौन है,सवाल सुन हैरान रह गए जलोटा appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com