गुरुग्रामः सिक्योरिटी गार्ड ने झगड़े के बाद अस्पताल के अंदर कर दी अपने की साथी हत्या

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक निजी अस्पताल में खुखरी लेकर एक सिक्योरिटी गार्ड दूसरे गार्ड पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर देता और फिर बड़े आराम से वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो जाता है.

घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे की है जब शीतला अस्पताल में काम करने वाले दो सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़ा हो गया और इस बीच गुस्साए एक गार्ड ने दूसरे गार्ड की खुखरी से हत्या कर दी. घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

गुरुग्राम के शीतला अस्पताल में उस समय अचानक अफरातफरी का माहौल हो गया जब अस्पताल के अंदर एक सिक्योरिटी गार्ड ने दूसरे सिक्योरिटी गार्ड की चाकुओं से गोद गोद कर हत्या कर दी. वारदात सुबह करीब 5 बजे गुरुग्राम के रेलवे रोड पर बने शीतला अस्पताल में हुई. हत्या की ये वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी गार्ड नोविल अनवर पहले अस्पताल के बाहर से खुखरी अपनी जेब में रख कर लाया और सीढ़ियों पर चढ़ने लगा जहां पर दूसरा गार्ड जुगल किशोर मौजूद था.

आरोपी गार्ड ने आते ही जुगल पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. अस्पताल में शोर-शराबा होते देख अस्पताल की नर्स और बाकी स्टाफ में अफरातफरी मच गई. नोविल हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हाथ में ही खून से सनी खुखरी लेकर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक मृतक 24 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड जुगल किशोर यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला था और इस अस्पताल में पिछले 6 महीने से चौकीदारी की नौकरी कर रहा था. जुगल किशोर की नाइट शिफ्ट की ड्यूटी थी. जुगल के साथ ही नोविल अनवर भी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. दोनों के बीच रात में झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर नोविल ने जुगल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

आरोपी सिक्योरिटी गार्ड नोविल अनवर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हत्या की जानकारी पुलिस और मृतक के परिजनों को दी गई है. परिजनों का आरोप है कि उन्हें जुगल की मौत की खबर देरी से दी गई. हादसे से 3 घंटे बाद 8 बजे इस घटना की जानकारी दी गई. फिलहाल आरोपी गार्ड के गिरफ्तार होने के बाद ही हत्या के असली वजहों का पता चल पाएगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com