गुड़गांव पुलिस कमिश्नर पर गिरी महाजाम की गाज, रोहतक भेजे गए नवदीप विर्क

navdeep-s_1469839612_146984493343_650x425_073016080727गुड़गांव में महाजाम की गाज पुलिस कमिश्नर पर गिरी है. गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर नवदीप विर्क का तबादला कर दिया गया है. उनको रोहतक भेजा गया. संदीप खीरवार गुड़गांव के नए पुलिस कमिश्नर होंगे. सरकार ने इसे रुटीन ट्रांसफर बताया.

विर्क का दावा है कि पुलिस जाम छुड़ाने में लगी हुई थी, लेकिन जो लोग जाम में फंसे हैं उनका आरोप है कि जाम की लंबी अवधि तक पुलिस कहीं दिखी ही नहीं. इलाके में फिलहाल मुसीबत जारी है. शुक्रवार दोपहर बाद से फिर से शुरू हुई बारिश के कारण मुसीबत और बढ़ सकती है. इलाके में एहतियातन धारा 144 लागू है. पुलिस ने दिल्ली के लोगों से गुड़गांव की तरफ नहीं आने की अपील की है. डीजी ने आपात बैठक के बाद एडवाइजरी भी जारी की है.

सड़क पर गुरुवार शाम 6 बजे से लगे महाजाम के मद्देनजर गुड़गांव के कई स्कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है. एनएच-8 और सोहना रोड पर सबसे अधि‍क और लंबा जाम लगा है. ताजा जानकारी के मुताबिक, इफको चौक से जाम हट गया है, लेकिन हीरो होंडा चौक पर अभी भी जाम लगा हुआ है. हालात से निपटने के लिए मुख्य सचिव ने जिम्मेदार विभागों साथ की बैठक की. गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि अगर वह दिल्ली से सड़क के रास्ते गुड़गांव की तरफ आ रहे हैं तो न आएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com