गठबंधन के बहाने सपा-कांग्रेस ने मायावती का फायदा उठाया -PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि महामिलावट के इस पंजे के पांच भयानक खतरे हैं. पहला खतरा भ्रष्टाचार, दूसरा खतरा अस्थिरता, तीसरा खतरा जातिवाद, चौथा खतरा वंशवाद, पांचवा खतरा कुशासन. लोगों को इनसे बचना होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि समाजवादी पार्टी ने बहन जी (मायावती) को धोखा दिया है.

प्रधानमंत्री मोदी ने एक चुनावी जनसभा में कहा, “कांग्रेस के नेता खुशी-खुशी समाजवादी पार्टी की रैलियों में मंच साझा कर रहे थे. मायावती खुलेआम कांग्रेस की आलोचना करती हैं, कांग्रेस को कोसती हैं. वहीं समाजवादी पार्टी कांग्रेस पर नरमी दिखाती है.”

पीएम मोदी ने कहा है कि गठबंधन के बहाने सपा-कांग्रेस ने मायावती का फायदा उठाया है. दोनों ही पार्टियों ने बसपा के साथ बड़ा खेल खेला है.

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराने के लिए दो धुर विरोधी दल गले मिले. इनकी दोस्ती में तो अब दम नहीं दिख रहा है. यहां पर समाजवादी पार्टी ने बहन जी को ऐसा धोखा दिया है, जो उन्हें समझ में नहीं आ रहा है.”

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है. इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए.

 

पीएम ने गिनाए गठबंधन के पंजे के 5 खतरे

उन्होंने कहा, “महामिलावट के इस पंजे के पांच भयानक खतरे हैं. पहला खतरा भ्रष्टाचार, दूसरा खतरा अस्थिरता, तीसरा खतरा जातिवाद, चौथा खतरा वंशवाद, पांचवा खतरा कुशासन. लोगों को इनसे बचना होगा.”

 

मायावती खुले आम कांग्रेस की आलोचना करती हैं- मोदी

रैली में पीएम मोदी ने कहा, ‘’अब ये साफ हो चुका है कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी (मायावती) को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है. अब बहन जी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती हैं.’’

पीएम मोदी ने कहा, ‘’4 चरणों के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के लोगों ने तय कर दिया है कि नतीजे क्या आने वाले हैं. अब पांचवे चरण से पहले अगर ये महामिलावटी लोग आपका ये उत्साह देख लेंगे तो शायद मैदान ही छोड़ देंगे.’’ उन्होंने कहा, ‘’यूपी के लोगों ने जिस तरह ठान लिया है कि विकास के आगे उन्हें कुछ भी मंजूर नहीं है. इन महामिलावटी लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि अब बचा हुआ चुनाव बचाने के लिए कौन सा खेल खेला जाए.’’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com