खुलासा: लड़के इस कारन लडकियों के मुख से सहवास करवाना करते हैं पसंद, वजह जान के आप हैरान हो जायेंगे !

हाल ही में पोर्न मूवीज़ पर महिलाओ द्वारा देखने के मामले पर हुए एक सर्वे में यह बात सामने आई है की पोर्न फिल्में देखने वाले हर चार लोगों में से एक महिला होती है. हुआ न आश्चर्य लेकिन यह सत्य है. सर्वे में कहा गया है कि दुनिया की सबसे बड़ी पोर्नोग्राफी साइट्स पर लॉग-इन करने वालों में हर चौथी यूजर एक महिला होती है. पोर्न फिल्मों का एक बड़ा दर्शक वर्ग 35 साल से कम उम्र की महिलाओं का है. 24 फीसदी महिलाएं पोर्न हब साइट्स पर जाकर फिल्मे देखती है. सर्वे में दर्शाया गया है की स्मार्टफोन इसकी प्रमुख वजह है. ऐसे वीडियोज के व्यू 78 बिलियन तक पहुंच जाते हैं. आजकल के मौजूदा दौर में लगभग हर महिला के पास स्मार्टफोन है जिस पर आसानी से इन वीडियो को देखा जा सकता है. ये आंकड़े वेबसाइट्स के ट्रैफिक और एनालिटिक्स डाटा के आधार पर तैयार किए गए हैं. स्टडी में पाया गया है कि इन वेबसाइट्स पर 60 प्रतिशत यूजर मोबाइल से आता है. 

7 प्रतिशत लोग अपने टैबलेट पर और 33 फीसदी लोग कंप्यूटर पर पोर्न फिल्में देखते हैं. वेबसाइट्स से प्राप्त डाटा के मुताबिक, सोमवार के दिन महिला यूजर्स सबसे अधिक होती हैं जबकि शनिवार को उनकी संख्या तुलनातमक रूप से काफी कम होती है. पोर्न साइट के 60 प्रतिशत व्यूअर्स 35 साल से कम उम्र के हैं. वे रात को 11 बजे के बाद इन साइट्स को खोलते हैं और 10 मिनट तक इन साइट्स पर बने रहते हैं. वहीं 35 से ऊपर के लोग एक घंटे पहले इन साइट्स पर लॉग’इन करते हैं लेकिन वे 35 से कम उम्र वालों की तुलना में ज्यादा वक्त तक साइट पर बने रहते हैं. साइट पर सर्च किए जाने वाले नामों में रिएलिटी स्टार किम करदाशियां सबसे आगे हैं. उनके सेक्स टेप वीडियो को अब तक 93 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये अब भी साइट का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है. 2007 में उनका ये वीडियो लीक हुआ था. 

क्विट पोर्न एडिक्शन जो कि यूके की एक काउंसलिंग कंपनी है उसने भी कुछ ऐसे ही डाटा दिए हैं. सर्विस कंपनी का कहना है कि उनके पास आने वाली हर तीसरी क्‍लाइंट एक महिला होती है. ब्रिटेन के लोग पोर्न फिल्में देखने के मामले में सबसे आगे हैं. तथा इस मामले में अमेरिका और कनाडा भी इससे कम नही है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com