खुलासा: एयर होस्टेज की मौत में आया ट्विस्ट, शादी से पहले पति ने छिपाए थे ये राज…

दक्षिणी दिल्ली पॉश इलाके पंचशील पार्क में एयर होस्टेस अनीशिया बत्रा की दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में मौत का मामला गरमाता जा रहा है। एक ओर जहां अनीशिया के पति मयंक सिंघवी के मुताबिक, एयर होस्टेस ने छत से कूदकर आत्महत्या की है, वही अनीशिया के भाई करन बत्रा को शक है कि उनकी बहन की हत्या की गई है। अब यह बात भी सामने आ रही है कि मयंक ने एक और शादी की थी, लेकिन यह बात अनीशिया और उसके परिजनों से छिपाई गई थी।

करन ने अपने जीजा पर आरोप लगाया है कि वह उसकी बहन को प्रताड़ित करता था और उसे घर में बंद करके रखता था। करन की मानें तो उसकी बहन अनीशिया ने प्रताड़ना की बातें उससे शेयर भी की थीं। एयर होस्टेस ने खुदकुशी करने से पहले अपनी पति व परिजनों को मैसेज किए थे। परिजनों के आरोपों के बाद शव का दोबारा पोस्टमार्टम करवाएगी। एयर होस्टेस के पिता आर्मी से रिटायर मेजर जनरल है। मामले की एसडीएम जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

शादी के बाद ही शुरू हो गई थी अनीशिया-मंयक में अनबन

जानकारी के मुताबिक, एयर होस्टेज अनीशिया की कुछ वर्ष पहले ही मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। पड़ोसियों के मुताबिक, पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था।

शराब के आदी थे दंपती

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों की मानें तो अनीशिया बत्रा (39) लुफ्थांसा एयरलाइंस में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। उनकी दो साल पहले गुरुग्राम निवासी मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दंपती शराब के आदी थे और झगड़ा भी करते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com