खुद को जज बताकर होटल में बुक किया था कमरा, जब सुबह वेटर ने खोला तो नजारा देख उड़ गए होश

New Delhi: मध्य प्रदेश की इस घटना ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। वहीं साथ ही कई सारे सवाल भी छोड़ गया है साथ जिसका जवाब जांच पूरे होने के बाद ही मिल पाएगा। बताया जा रहा है कि गौहरगंज रोड स्थित जेपी पैलेस होटल में एक परिवार के चार सदस्यों ने शनिवार रात जहर खा लिया। इनमें से पति-पत्नी की जान चली गई, जबकि उनके दो बच्चों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने का कारण पारिवारिक विवाद होना बताया जा रहा है। पुलिस को होटल के कमरे में दो सल्फास की डिब्बी मिली हैं। एक डिब्बी पैक है, जबकि दूसरी में सात गोली कम है, जिन्हें परिवार के सदस्यों ने खाया है। किंडरजॉय चॉकलेट का रैपर भी मिला है, जिसमें सल्फास के अंश पाए गए हैं।

इससे प्रतीत होता है कि बच्चों को इस चाकलेट में मिलाकर सल्फास खिलाई गई होगी। पानी के गिलास में भी जहर के अंश मिले हैं और पत्नी के गले पर निशान पाए गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा निवासी 45 वर्षीय सुनील इंदौरकर एक माह पहले 19 सितंबर को औबेदुल्लागंज आया था।
खुद को जबलपुर का न्यायाधीश बताकर जेपी पैलेस होटल में पत्नी प्रतिमा (40), पुत्र अंशुल (17) और अंश (12) के साथ में रह रहा था। शनिवार की रात साढ़े आठ बजे जब वेटर रूम में सर्विस के लिए पहुंचा तो चारों को बेहोश पाया। होटल के मैनेजर विवेक अरोरा ने थाने में सूचना दी। पुलिस ने इन सभी को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में प्रतिभा ने दम तोड़ दिया। जबकि सुनील इंदौरकर और उसने दोनों पुत्र अंशुल और अंश को भोपाल रेफर कर दिया गया। भोपाल हमीदिया अस्पताल में सुनील ने भी दम तोड़ दिया, जबकि उसके दोनों पुत्रों का इलाज चल रहा है। रायसेन एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने कहा कि इस सुसाइड का कारण परिवार में जमीन संबंधी विवाद होना सामने आ रहा है, फिर भी पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कराई जा रही है।
The post खुद को जज बताकर होटल में बुक किया था कमरा, जब सुबह वेटर ने खोला तो नजारा देख उड़ गए होश appeared first on Live Desh.

The post खुद को जज बताकर होटल में बुक किया था कमरा, जब सुबह वेटर ने खोला तो नजारा देख उड़ गए होश appeared first on Live India.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com