क्या शाहरुख़ की पत्नी के पेट में आ गया हैं चौथा बच्चा, जाने पूरा सच

शाहरुख़ खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हैं. इस फिल्म के साथ ही वे अपने टीवी शो टेड टॉक इंडिया को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. यह शो स्‍टार प्‍लस पर टेलीकास्ट होता है. इस शो में कई जाने-माने लोग अपने जीवन के अनुभव शेयर करते हैं. यह शो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

इस शो के दौरान शाहरुख़ ने कुछ ऐसी बात कही जिसे लेकर वे फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने अपने चौथे बच्‍चे के बारे में बात की है.

दें कि शाहरुख ‘टेड टॉक्स- इंडिया नई सोच नई’ के एक एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे. शो के दौरान उन्हें ‘आकांक्षा’ बोलना था जिसे बोलने में वह अटक रहे थे और इसी वजह से उन्हें रीटेक भी देने पड़े थे. जिसके बाद शाहरुख खान ने मजाक में कहा कि, ‘मुझे इस नाम को बोलने में कई बार रीटेक लेने पड़े, यह शर्मनाक है. मुझे लगता है जल्द ही चौथा बच्चा करना चाहिए जिसका नाम मैं आकांक्षा रखूंगा.’

शाहरुख खान फ़िलहाल 3 बच्चों के पिता है. उनका बड़ा बेटा आर्यन है जोकि इंडिया के बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा है. इसके बाद सुहाना खान और इन दोनों के बाद आते हैं अबराम. शाहरुख़ के सभी बच्चों के फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

इसी दौरान शाहरुख ने अपनी मां के साथ वाला एक फोटो शो के दौरान दर्शकों को बताया था. इस फोटो में शाहरुख की मां ने साड़ी पहनी हुई है. भावुक हुए शाहरुख ने कहा कि ‘मेरी मां की साड़ी में केवल यहीं फोटो है’. ‘टेड टॉक्स- इंडिया नई सोच नई’ शो में शाहरुख लोगों को प्यार ही नहीं नए आइडियाज शेयर करने की सलाह भी देते हैं. ये शो सोशल कॉज से जुड़ा हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com