क्या तलाक ले रहे हैं बेन एफ्लेक और जेनिफर

हॉलीवुड में रिश्तो का बनना और बिगड़ना चलता रहता है. सेलेब्रिटीज के बीच में तलाक के मामले अब आम हो गए हैं. कोई ना कोई सेलिब्रिटी हमेशा आप ने तलाक को लेकर चर्चा में रहता है.

एंजेलिना और ब्रेड के बीच अभी भी जारी है जंग

क्या तलाक ले रहे हैं बेन एफ्लेक और जेनिफर2 साल पहले एक दूसरे से अलग हुए बेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर को देखकर हमेशा ऐसा लगा था कि यह दोनों एक दूसरे से अलग तो हैं लेकिन तलाक शायद नहीं लेंगे. लेकिन अब यह खबरे आ रही हैं कि वह तलाक के लिए जल्द ही फाइल करेंगे। 10 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद 2010 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी.

आखिर क्यों इतना खुश हो गए तारेक अल मौजा

बेन के बारे में खबरें आ रही थी कि वह क्रिस्टिने यजोनिओन के काफी करीब आ गए हैं क्रिस्टिने ने अपने फियॉन्से से के साथ सिर्फ इसलिए रिश्ता तोड़ दिया था क्योंकि वह बेन को बहुत पसंद करती थी. क्रिस्टीना को बेन की कार में भी घूमते देखा गया. लेकिन ऐसी खबरें कभी नहीं आयी की बेन ने शादीशुदा जिंदगी में अपनी पत्नी को कोई धोखा दिया हो. एक बार ऐसा लगा था कि बेन और जेन के बीच में सब कुछ खत्म हो गया है लेकिन इसके बाद दोनों कई बार एक साथ फैमिली ट्रिप पर जाते हुए भी देखे गए. यह दोनों अपने बच्चे को अलगाव के बावजूद सारी खुशियां देना चाहते हैं और अच्छे माता पिता साबित होने के लिए अपने बच्चे की खातिर फॅमिली वेकेशन में एक दुसरे के साथ समय भी बिताते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com