नई दिल्‍ली. उत्‍तर प्रदेश के रामपुर पहुंचे केंद्रीय अल्‍पसंख्‍यक मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने यहां के शिव मंदिर में पूजा की और आरती में शामिल हुए. इस दौरान उनके साथ पार्टी के स्‍थानीय नेता और कई कार्यकर्ता मौजूद थे. पूजा से पहले उन्‍होंने बाबरी मस्जिद को लेकर पूछे सवाल के जवाब में मामले के सुप्रीम कोर्ट में होने का हवाला दिया.केंद्रीय मंत्री नकवी ने शिव मंदिर में की पूजा, बाबरी मस्जिद विवाद पर भी कही ये बातें

रविवार शाम को रामपुर पहुंचे नकवी ने यहां अयोध्‍या की रामजन्‍मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के निष्‍कासित सदस्‍य सलमान नदवी के बयान पर पूछ गए सवाल का जवाब दिया. नकवी ने कहा, यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. कोर्ट के फैसले का इंतजार करें.

केंद्रीय मंत्री ने जम्‍मू-कश्‍मीर की विधानसभा में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के विधायक अकबर लोन के सवाल पर कहा कि जनता उन्‍हें सबक सुनाएगी. उन्‍होंने जम्‍मू-कश्‍मीर में बढ़ते आतंकवाद पर कहा कि सेना इससे निपटने में सक्षम है. केंद्रीय मंत्री की शिव मंदिर में पूजा को लेकर अयोध्‍या के मामले के मद्देनजर देखा जा रहा है, लेकिन नकवी पहले भी मंदिरों और हिंदू समुदाय के धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होते रहे हैं.