कुंडली में ग्रहों की ऐसी हो स्थिति तो पति-पत्‍नी के बीच होता है कलेश

कुंडली में ग्रहों की ऐसी हो स्थिति तो पति-पत्‍नी के बीच होता है कलेश

पति और पत्नी में झगड़े यूं तो आम बात है. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि पति की कुछ आदतें पत्नी को बेहद परेशान करने लगती हैं. जिसकी वजह से घर में बेवजह का कलेश बढ़ जाता है. हम आपको बताएंगे किन ग्रहों की वजह से ऐसा होता है. ज्योतिषीय आधार पर वो कौन से ऐसे ग्रह हैं जिसके कारण यह समस्या पैदा होती है.कुंडली में ग्रहों की ऐसी हो स्थिति तो पति-पत्‍नी के बीच होता है कलेश

ज्योतिषियों के आधार पर जानें तो पत्नी की कुंडली का सप्तम, नवम भाव और लग्न पति की आदतों से सम्बन्ध रखता है. इन भावों के खराब होने पर पत्नी को पति की आदतों से परेशानी होती है. पत्नी की कुंडली का शुक्र पति की आदतों के बारे में बता देता है. पत्नी कुछ उपाय करके पति की इन आदतों में सुधार कर सकती है.

कई बार ऐसा होता है कि पति की वाणी बेहद खराब होती है. पति बेहद ही खराब शब्दों का इस्तेमाल करता है. ऐसे में किन उपायों से आप अपने पति की वाणी सही कर सकती हैं. इसके लिए आपको रोज सुबह स्नान करके सूर्य को जल अर्पित करें. प्रातःकाल शंख घंटी बजाएं, गायत्री मंत्र का जप अवश्य करें, घर में भोजन अपने हाथों से बनाएं. कोशिश करें कि पति के साथ भोजन करें.

अभी-अभी: अमरनाथ यात्रियों को ले जा रही बस में हुआ ब्लास्ट, 1 की मौत और…

 

अगर किसी का पति साफ सफाई का ख्याल ना रखें हर जगह गंदगी फैलाता है. इसके लिए घर में नमक मिले पानी का पोंछा लगाएं. घर में कपूर की सुगंध का प्रयोग करें. शयनकक्ष में एक गिलास पानी में नींबू डालकर रख दें. पति को चन्दन की सुगंध का प्रयोग करवाएं.

आपका पति किसी नशे का आदी हो तो, उसके नशे को छुड़ाने के लिए पति के नशे की वस्तु को शनिवार को सुनसान जगह या कूडेपात्र में फेंक आएं. ऐसा आठ शनिवार करें. नित्य प्रातः और सायं “ॐ शं शनैश्चराय नमः” का 108 बार जप करें. घर में पुरानी वस्तुएं और कबाड़ इकठ्ठा न करें. शयनकक्ष में खूब सारे प्रकाश की व्यवस्था करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com