कार्बन ने घरेलू बाजार में लॉन्च किए 700 रु की कीमत वाले चार फ़ोन

मोबाइल निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने घरेलू बाजार में अपने 4 नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं. कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के जश्न में अपने फीचर फोन बाजार में उतारे हैं. लॉन्च हुए फोन में कार्बन KX3, KX25, KX26 और KX27 मॉडल शामिल हैं और इनकी कीमत 700 रुपये से लेकर 1,000 रुपये तक है. फोन की बिक्री जल्द ही ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से होगी. 

कार्बन KX सीरीज के एक फोन में Ztalk नाम से मैसेजिंग फीचर है. जेडटॉक काफी हद तक व्हाट्सएप जैसे ही है. इसमें आप फोटो, वीडियो, वॉयस और टेक्स्ट मैसेजिंग कर सकते हैं. KX27 फोन के यूजर्स एंड्रॉयड और आईफोन दोनों यूजर्स से Ztalk पर चैटिंग कर सकेंगे.

कार्बन KX3 मॉडल में 4.5cm की डिस्प्ले, 800mAh की बैटरी, बूम बॉक्स स्पीकर, वायरलेस एफएम रेडियो, पावर सेविंग मोड, डिजिट रीड आउट  और वीडियो म्यूजिक प्लेयर जैसे फीचर्स हैं. इसके अलावा कार्बन KX25 में 1800mAh की बैटरी है और इसमें 6.1cm की डिस्प्ले है. इस फोन में रिकॉर्डिंग के साथ एफएम रेडियो, एलईडी टॉर्च, डिजिटल कैमरा और डुअल सिम कार्ड स्लॉट है.

कंपनी इसमें 6.1cm की डिस्प्ले उपलब्ध कराया है और 1450mAh की बैटरी दी गई है. इसमें भी डिजिटल कैमरा, वीडियो म्यूजिक प्लेयर, बूम बॉक्स स्पीकर और पावर सेविंग मोड मिलेगा. अब कंपनी के आखिरी फीचर फोन की बात करें तो कार्बन KX27 में 6.1cm की डिस्प्ले है और इसमें 1750mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा इसमें डिजिटल कैमरा, ब्लूटूथ, वीडियो प्लेयर, वायरलेस एफएम रेडियो और पावर सेविंग मोड है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com