कहीं अटकी है पेमेंट तो यहां जलाएं रोज दीपक, जाने इसका महत्व

भगवान को खुश करने के लिए लोग रोजाना ना जाने कितने उपाय करते हैं। लेकिन इतनी मेहनत करने के बावजूद उन्हें मनमुताबिक फल नहीं मिलता है। भगवान को खुश करने के लिए आप इतने उपाय करने के बजाय रोजाना सिर्फ एक दीपक जलाएं, फिर देखें कमाल। मनोकामनापूर्ति के लिए जानें कौन-सा दीपक किस भगवान के सामने जलाना चाहिए। 

जानिए क्या है पीपल के पेड़ की पूजा करने का सही तरीकाकहीं अटकी है पेमेंट तो यहां जलाएं रोज दीपक, जाने इसका महत्वबीमारियों से मुक्ति पाने के लिए सूर्य भगवान के सामने दिया जलाएं। इनकी मूर्ति या फोटो के सामने आप दीया जला सकते हैं। 

कृष्ण की रासलीला पूरे विश्व में मशहूर है। इसलिए अगर आप अपने जीवन साथी की तलाश कर रहे हैं और वो नहीं मिल रहा है, तो कृष्ण भगवान की मूर्ति के आगे दीपक जलाएं। 

बुरे सपने अगर रोज डरा रहे हैं तो हनुमान भगवान की अराधना करें। हनुमान की पंचमुखी स्वरूप की तस्वीर के आगे रोज दीया जलाएं।

रविवार को ना करे मसूर की दाल का सेवन

अगर कहीं आपकी पेमेंट रुकी हुई है और लाख कोशिशों के बाद भी पैसा हाथ में नहीं आ रहा है तो धन के भगवान कुबेर की मूर्ति के आगे दीपक जलाएं। कुबेर की मूर्ति को मंदिर की उत्तर दिशा में रखें।

 
किसी भी काम को शुरु करने से पहले गणेश की पूजा की जाती है। अगर व्यापार में आपको नुकसान हो रहा है तो इनकी पूजा करें। उनकी मूर्ति मंदिर में स्थापित करके उसके सामने दीया जलाएं। 

परिवार में सुख-शांति बनी रहे इसके लिए राम भगवान और सीता मां की मूर्ति के सामने रोज एक दीपक जलाएं। ध्यान रहे की मूर्ति में लक्ष्मण भी हों। 

 
 
 
  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com