कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यश को राजनीति से दूर रहने की चेतावनी दी 

सीएम का ये बयान यश के मांड्या में चुनावी रैली का हिस्सा बनने के बाद आया. कन्नड़ एक्टर यश, वहां कांग्रेस के दिवंगत नेता सांसद और एक्टर अम्बरीश की पत्नी सुमालता के सपोर्ट में पहुंचे थे. सुमालता निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं.

साउथ इंडियन एक्टर यश को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राजनीति से दूर रहने की चेतावनी दी है. एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम कुमारस्वामी ने यश पर विवादित बयान दे डाला. जिसके बाद से यश के फैंस ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को आड़े हाथ ले लिया है. दरअसल, मंगलवार को सीएम कुमारस्वामी ने एक रैली में यश को चेतावनी देते हुए कहा, “अगर हमारे जैसे प्रोड्यूसर्स ना हो तो इनके जैसे एक्टर्स सर्वाइव भी नहीं कर पाएंगे.”

सीएम का ये बयान यश के मांड्या में चुनावी रैली का हिस्सा बनने के बाद आया. कन्नड़ एक्टर वहां कांग्रेस के दिवंगत नेता सांसद और एक्टर अम्बरीश की पत्नी सुमालता के सपोर्ट में पहुंचे थे. सुमालता निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं. अपनी रैली में सीएम कुमारस्वामी ने यश पर भड़कते हुए कहा- ”यश नाम के कुछ एक्टर मेरी पार्टी के मेंबरों पर आरोप लगा रहे हैं. मेरे समर्थकों ने सिर्फ मेरी वजह से टिप्पणी करने से परहेज किया है.”

इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा,  ”मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं ऐसे एक्टर्स के साथ फिल्में बनाने के लिए कैसे सहमत हुआ. वे केवल हम जैसे निर्माताओं की वजह से सर्वाइव कर रहे हैं. जो भी आप लोग स्क्रीन पर देखते हैं उसपर भरोसा ना करें. जो आप रोजमर्रा में देखते हैं वो सच है. ये एक्टर्स कहां थे जब किसानों ने आत्महत्या की थी?”

सीएम का KGF एक्टर पर ऐसा कमेंट करना उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. सोशल मीडिय पर लोगों ने मुख्यमंत्री को जबरदस्त आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा- ये दुखद है कि हमारे राज्य के मुख्यमंत्री ने बिना तथ्यों को जाने एक बड़े सुपरस्टार के बारे में ऐसी टिप्पणी की. सीएम ने यश को अपमानित किया है. एक यूजर ने तो कुमारस्वामी को डमी सीएम तक घोषित कर दिया.

यश के वर्कफ्रंट की बात करें तो यश KGF चैप्टर 2 की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे. पहले पार्ट को जबरदस्त सफलता मिली. KGF ने यश को हिंदी रीजन में भी पॉपुलैरिटी दिलाई. यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com