करोड़ो युवाओं को रोजगार देने वाले मोदी ने 1 मिनट में 150 छीन लिये रोजगार

img_20161224044950मुंबई : प्रधानमंत्री मोदी आज मुंबई में शिवाजी मेमोरियल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। लेकिन मोदी की वजह से करीब 150 मछुआरों को हिरासत में लिया गया।

एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी के मुंबई पहुंचने से पहले करीब 150 से ज्यादा भारतीय मछुआरों को हिरासत में लिया गया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि ये सभी मछुआरें इस मैमोरियल को बनाने का विरोध कर रहे थे। मछुआरों के कोली समुदाय का मानना है कि इस मैमोरियल के बनने से उनकी जीविका खतरे में पड़ जाएगी।
समचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने करीब 150 मछुआरों को हिरासत में ले लिया। जोकि शिवाजी मैमोरियल के पास बाइक रैली से अपना विरोध दर्ज कराने वाले थे। मछुआरों के समुदाय की ही एक महिला ने कहा कि हम शिवाजी मैमोरियल के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी को काले झंडे दिखाएंगे। हालांकि इन्हें इससे पहले ही हिरासत में ले लिया गया। अखिल महाराष्ट्र मच्छीमार कुरुति समिति प्रमुख दामोदार टंडेल ने बताया कि उन्हें तब तक रिहा नहीं किया जाएगा जब तक भूमिपूजन का कार्यक्रम पूरा नहीं हो जाता। ये बात उन्होंने बीते शुक्रवार को कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com