कराची में चीनी काउंसलेट पर आतंकी हमला, फायरिंग-धमाके…

जिस चीनी काउंसलेट पर हमला हुआ है उससे 150 मीटर की दूरी पर ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का घर है ये धमाका भारतीय समयानुसार सुबह 10 बजे (9.30 PAK समयानुसार) हुआ धमाके के बाद से ही फायरिंग भी हो रही है फायरिंग दोनों ही तरफ से हो रही है इस हादसे में अभी तक 3 लोगों के जख्मी होने की खबर है इस इलाके को रेड जोन कहा जाता है। पाकिस्तान के कराची में मौजूद चीनी काउंसलेट के बाहर शुक्रवार सुबह आतंकी हमला (Karachi Attack) हुआ है यहां कुछ हमलावरों ने बम धमाका किया और फायरिंग की इस मुठभेड़ में पाकिस्तान पुलिस के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है जबकि 3 हमलावरों को भी मार गिराया गया है मारे गए आतंकी के पास से सुसाइड जैकेट और हथियार बरामद हुए हैं।

इस हमले में चीनी काउंसलेट के अंदर मौजूद सभी अधिकारी सुरक्षित हैं, जबकि जो पुलिसवाले घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

यहां पर कई देशों के दफ्तर मौजूद हैं ये धमाका कराची के क्लिफ्टॉन इलाके में हुआ है इस इलाके को कराची पुलिस और पाक रेंजर्स ने घेर लिया है बताया जा रहा है कि यहां पर कई धमाके हुए हैं लगातार धमाकों की आवाज आ रही है।

ये मूर्खता कोई स्पर्म या एग डोनेट करने के बाद अपनी पहचान छुपाए, यूं खुल रहा है राज…

फायरिंग-धमाके के बाद से ही इलाके को पुलिस ने पूरी तरह से घेर लिया है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, 3 से 4 की संख्या में हमलावर चीनी काउंसलेट में घुसने की कोशिश कर रहे थे. तभी सुरक्षाबलों ने उनपर फायरिंग की आपको बता दें कि चीनी काउंसलेट कराची के क्लिफ्टॉन इलाके के ब्लॉक 4 में स्थित है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com