कम बजट वाले नए SWIPE ELITE VR स्मार्टफोन में मिलेंगे यह फीचर्स

कम बजट वाले नए SWIPE ELITE VR स्मार्टफोन में मिलेंगे यह फीचर्स

स्वाइप कंपनी ने अपने दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन वाईपी एलीट वीआर और स्वाइप कनेक्ट स्टार 2017 को पेश किया. वैसे तो यह दोनों ही स्मार्टफोन 4 जी VoLTE सपोर्ट के साथ आते है. इसी के चलते आज हम आपको स्वाइप एलीट वीआर स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बतायेगे, जिसे अभी तक कम कीमत वाला वीआर सपोर्ट वाला स्मार्टफोन बताया जा रहा है. इसे ग्राहक 4,499 रूपये में खरीद पाएंगे. ग्राहकों के लिए कंपनी ने ब्लैक, ग्रे, गोल्ड और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध करवाया गया है.कम बजट वाले नए SWIPE ELITE VR स्मार्टफोन में मिलेंगे यह फीचर्स

यूजर को 5.5 इंच वाले एचडी डिस्प्ले ले अलावा परफॉर्मन्स में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर मीडियाटेक 6737 प्रोसेसर और मल्टीटॉस्किंग के लिए 1 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है.

दुनिया का पहला सबसे हल्का पोर्टेबल बायोनिक FISH DRONE खोलेगा समुद्र के राज

फोटोग्राफी के शौक का ख्याल रखते हुए स्मार्टफोन में 13  मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. वाइप का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर कार्य करता है. इसके अलावा पॉवर सप्लाई के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है. स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर के चलते 3जी, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए- जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर दिए है. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com