कमरे में घुसकर मुझ पर लिपटने लगे थे आलोकनाथ, चीखते हुए बोले …

आलोक नाथ कहते थे- तुम मेरे लिए बनी हो…….हम जी टीवी के लिए कोडइकनाल में एक टेलीफिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एक रात डिनर पर आलोक नाथ ने बहुत ज्यादा शराब पी और कहने लगे कि मैं उन्हीं के लिए बनी हूं। मैं इस बात से थोड़ा घबरा गई। वहां से होटल के कमरे में चली गई। कुछ देर बाद आलोक नाथ दरवाजा खटखटाने लगे। मैंने जैसे ही दरवाजा खोला, वे धक्का देकर मुझ पर गिरने लगे और चीखने लगे कि मैं तुम्हें चाहता हूं, तुम मेरी हो।’’
जब आलोक नाथ मेरे कमरे में आ गए तो मैं अपने कमरे से रिसेप्शन की तरफ भागी। वहां से मैंने एक बॉर्ड ब्वॉय को बुलाया, लेकिन आलोक नाथ मेरे कमरे से जाने को तैयार नहीं थे। वे मुझे जकड़ लेना चाहते थे। जैसे तैसे वे बाहर गए। फिर एक महिला हेयर ड्रेसर को मेरे कमरे में भेजा गया क्योंकि मैं बहुत डर गई थी। बाद में रीमा लागू जी ने एक मां की तरह मेरी मदद की। कुछ दिन बाद आलोक नाथ मेरे पास आए और मुझसे माफी मांग ली। उन्होंने कबूला कि वे शराबी हैं और इस वजह से उनका परिवार भी टूट चुका है।

वहीं 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की क्रू मेंबर ने भी आलोक नाथ पर यौन शोषण के आरोप लगाए। क्रू मेंबर का कहना है कि आलोकनाथ मुझे देखकर कपड़े उतारने लगे थे।  हालांकि क्रू मेंबर ने अपना नाम बताने से इनकार कर दिया है। लेकिन एक इंटरव्यू में कहा, कि मुंबई में फिल्म का आखिरी शेड्यूल था। रात का एक सीन शूट होना था। आलोक नाथ को सीन के लिए कपड़े बदलने थे। मैं उनका कॉस्ट्यूम लेकर उनके कमरे तक गई। लेकिन मुझे देखकर वे कपड़े उतारने लगे

जब मैंने भागने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और फिर मेरे साथ जबरदस्ती करने लगे। मैंने जैसे-तैसे अपना हाथ छुड़ाया और वहां से भागी।” क्रू मेंबर ने ये भी बताया कि वो इस घटना को फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सूरज बड़जात्या को भी बताना चाहती थी, लेकिन डर की वजह से नहीं बता सकी।
#Metoo कैम्पेन की देशभर में लहर दौड़ पड़ी है। हर दिन एक के बाद एक बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। अभिनेता आलोक नाथ पर अब अभिनेत्री संध्या मृदुल और फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की एक क्रू मेंबर ने यौन शोषण के आरोप लगाए। एक दिन पहले ‘तारा’ सीरियल की राइटर-प्रोड्यूसर ने उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मी टू कैंपेन के तहत केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर 9 महिलाएं आरोप लगा चुकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com