कबड्डी लीग : इंटरजोन मैच में टाइटंस को हराकर गुजरात की धमक बरकरार

कबड्डी लीग : इंटरजोन मैच में टाइटंस को हराकर गुजरात की धमक बरकरार

अहमदाबाद: वीवो प्रो-कबड्डी लीग में गुजरात का विजयी रथ लगातार आगे बढ़ रहा है. वीवो प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में बुधवार को खेले गए चौथे इंटरजोन मैच में खराब फॉर्म में चल रही तेलुगू टाइटंस को नई और मजबूत टीम गुजरात फार्च्यूनजायंट्स ने 29-19 से करारी शिकस्त दी. इस सीजन की जीत से शुरुआत करने वाली जोन-बी में शामिल टीम टाइटंस को सातवीं बार हार का सामना करना पड़ा है,कबड्डी लीग : इंटरजोन मैच में टाइटंस को हराकर गुजरात की धमक बरकरार

वहीं अब तक खेले गए कुल आठ मैचों में जोन-ए में शामिल टीम गुजरात की यह छठी जीत है. विकास की ओर से मारी गई सफल रेड ने टाइटंस का खाता खोला. वहीं सचिन ने गुजरात के लिए रेड मारकर एक अंक लिया. विकास ने एक बार फिर सफल रेड मारते हुए गुजरात को टाइटंस पर 5-3 से बढ़त दी. इसके बाद अच्छे डिफेंस के दम पर गुजरात ने टाइटंस को 7-3 से पीछे कर दिया. सचिन ने इसके बाद टाइटंस के बाकी बचे तीन खिलाड़ियों को भी लपेट कर ऑल आउट करते हुए गुजरात को 12-3 से बढ़त दे दी.

बिग ब्रेकिंग: क्रिकेट के मैदान पर फिर देखने को मिला ये दर्दनाक हादसा, सिर पर बाउंसर लगने से खिलाड़ी की मौत…

इस बीच, टाइटंस में शामिल हुए नए खिलाड़ी विकास ने रेडिंग से तीन अंक हासिल कर कप्तान राहुल चौधरी की मैट पर वापसी करवाई. हालांकि, वह रेड करते वक्त एक बार फिर असफल हो गए. इस समय पर गुजरात ने टाइटंस पर 17-7 से बढ़त ले ली थी. हाफ टाइम तक तीन और अंक लेकर गुजरात ने 20-7 से बढ़त के साथ टाइटंस पर अपना शिकंजा मजबूत कर दिया.

दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को मजबूत रखे गुजरात के आगे मजबूर टाइटंस का खेल कुछ भी कमाल नहीं कर पा रहा था. अंतिम 10 मिनट में गुजरात ने अपने रेडरों और डिफेंडरों के शानदार खेल के दम पर एकतरफा खेल दिखाते हुए टाइटंस पर 23-12 की अच्छी बढ़त हासिल कर ली थी. विनोद कुमार की रेड के बाद कप्तान राहुल की वापसी से टाइटंस ने गुजरात के खिलाफ स्कोर के अंतर को पाटने की कोशिश की. अंतिम पांच मिनट में भी गुजरात ने टाइटंस पर 25-16 से बढ़त बरकरार रखी थी.

ऐसे में किसी भी हालत में टाइटंस के लिए खेल में वापसी की उम्मीद ना के बराबर ही थी. गुजरात ने फिर भी टाइटंस को हल्के में न लेते हुए अपना दबदबा बरकरार रखा और इस मैच में 29-19 से जीत हासिल की. इस मैच में गुजरात ने 17 रेड, नौ टैकल, दो ऑल आउट और एक अतिरिक्त अंक हासिल किए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com